---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: इस बार बिग बॉस को नहीं मिली मंजूरी, तय सीमा पर ही खत्म करना होगा सीजन

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को लेकर खबर सामने आई है कि इस बार ये सीजन पिछली बार की तरह एक्सटेंड नहीं होने वाला है। ऐसे में जहां कुछ फैंस इस खबर से थोड़े नाखुश हैं तो वहीं कुछ को ये फैसला बिल्कुल सही लग रहा है। जी हां बता दें कि इस बार […]

Bigg Boss 17
Bigg Boss 17

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 को लेकर खबर सामने आई है कि इस बार ये सीजन पिछली बार की तरह एक्सटेंड नहीं होने वाला है। ऐसे में जहां कुछ फैंस इस खबर से थोड़े नाखुश हैं तो वहीं कुछ को ये फैसला बिल्कुल सही लग रहा है। जी हां बता दें कि इस बार बिग बॉस 17 को मेकर्स तय सीमा से आगे नहीं बढ़ाएंगे क्योंकि लाइन में एक अपकमिंग शो है। ऐसे में मेकर्स के पास और कोई ऑप्शन नहीं है।

15वें हफ्ते मे होगा खत्म (Bigg Boss 17)

बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो इस बार बिग बॉस का फिनाले 28 जनवरी को ही होगा। ये बिग बॉस का 15वां हफ्ता होगा और ऐसा पांच सीजन के बाद हो रहा है कि इस शो को एक्टेंट नहीं किया जा रहा है। बता दें कि इसी दिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी का जन्मदिन भी है तो अगर मुनव्वर फारुकी जीतते हैं तो उनके लिए बिग बॉस की ट्रॉफी से बेहतर कुछ भी नहीं होगा।

पिछला सीजन हुआ था हिट

बता दें कि इससे पहले सीजन 13 और 16 पूरे पांच हफ्तों के लिए बढ़ाए गए थे और उसके पीछे एक ये भी वजह थी कि ये दोनों ही सीजन बिग बॉस की हिस्ट्री के टॉप टीआरपी वाले सीजन थे। इन सीजन के लगभग हर एक कंटेस्टेंट ने शो में अपना बेस्ट देते हुए फैंस को खूब इंटरटेन किया था।

ये भी पढ़ेंः घर से बेघर हुईं ऐश्वर्या शर्मा ? इस शख्स ने बदला लेते हुए अपनी पावर का किया इस्तेमाल

नहीं चला जादू

वहीं इस बार के सीजन में लगभग हर दूसरा कंटेस्टेंट फैंस को निराश कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स की मानें तो इस बार कई ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका होना न होना सब बराबर है। इस लिस्ट में फैंस की नजर में रिकूं, अनुराग, नील भट्ट जैसे कंटेस्टेंट का नाम शामिल है।

First published on: Dec 23, 2023 04:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.