Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

घर से बेघर हुईं ऐश्वर्या शर्मा ? इस शख्स ने बदला लेते हुए अपनी पावर का किया इस्तेमाल

Aishwarya Evicted From BB17: बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है शो में लोगों की दिलचस्पी और बढ़ती जा रही है। आए दिन शो में कोई न कोई कंटेस्टेंट बखेड़ा खड़ा करता है जिससे घर में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिलती हैं। ऐसे में शो में कई कंटेस्टेंट एक-दूसरे के […]

Aishwarya Sharma
Aishwarya Sharma

Aishwarya Evicted From BB17: बिग बॉस 17 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है शो में लोगों की दिलचस्पी और बढ़ती जा रही है। आए दिन शो में कोई न कोई कंटेस्टेंट बखेड़ा खड़ा करता है जिससे घर में आए दिन कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई देखने को मिलती हैं। ऐसे में शो में कई कंटेस्टेंट एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं।

बेघर हुईं ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Evicted From BB17)

अब इस दुश्मनी के चलते मौके-मौके पर ये कंटेस्टेंट अपनी-अपनी भड़ास निकालते हुए दिखाई देते हैं। इस कड़ी में ही घर की नई कैप्टन ईशा मालवीय ने ऐश्वर्या शर्मा के साथ अपनी लड़ाई का बदला लेते हुए उन्हें घर से बेघर करने के लिए चुना जिसके चलते ताजा खबरें आ रही हैं ऐश्वर्या घर से बेघर हो गई हैं।

होगा वीकेंड का वार

इस बार वीकेंड का वार बेहद ही जबरदस्त होने वाला है। जहां एक घर में अब्दु रोजिक और रवीना टंडन सलमान खान के साथ मस्ती करते नजर आने वाली हैं तो वहीं सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी कुछ कंटेस्टेंट की वाट लगाते नजर आएंगे इस लिस्ट में मुनव्वर से लेकर आएशा तक का नाम शामिल है। दरअसल घर में घुसने से पहले आयशा ने मुनव्वर पर कई सारे इल्जाम लगाए थे लेकिन घर में आने के बाद तो वो पूरी तरह से पलट गई हैं जिसके चलते वे सलमान खान के गुस्से का शिकार हो सकती हैं। वहीं बात अगर से बेघर होने की है तो रिपोर्ट के अनुसार ऐश्वर्या शर्मा इस हफ्ते घर से बेघर हुई हैं।

ईशा मालवीय को मिली पावर

बिग बॉस के फैन पेज की मानें तो घर की कैप्टन ईशा मालवीय के हाथ एक विशेष पावर लगती है जिसमें उन्हें किसी एक सदस्य का नाम लेना होता है और इसी पावर के तहत ईशा पहले अनुराग का नाम लेती हैं लेकिन बाद में बदलकर वे घर से बेघर करने के लिए ऐश्वर्या शर्मा को चुनती हैं और इस तरह से एक्ट्रेस घर से बेघर हो जाती हैं। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए जो सदस्य नॉमिनेट हुए थे वो थे- अंकिता लोखंडे, अनुराग, नील, और ऐश्वर्या शर्मा।

First published on: Dec 23, 2023 02:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.