---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 20 August: पाखी के साथ अधिक की इस गंदी हरकत से वनराज का खौलेगा खून, करेगा बुरा हाल

Anupamaa Spoiler Alert 20 August: टीवी का फेमस रियालिटी शो अनुपमा इस वक्त टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। जहां एक तरफ गुरू मां ने अनुपमा की जिंदगी नरक बनाने का फैसला किया था वहां अब गुरू मां को छोड़ शाह हाउस से लेकर कपाड़िया मेंशन तक सभी ने अनुपमा की जिंदगी […]

Anupamaa Spoiler Alert 20 August
Anupamaa Spoiler Alert 20 August

Anupamaa Spoiler Alert 20 August: टीवी का फेमस रियालिटी शो अनुपमा इस वक्त टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। जहां एक तरफ गुरू मां ने अनुपमा की जिंदगी नरक बनाने का फैसला किया था वहां अब गुरू मां को छोड़ शाह हाउस से लेकर कपाड़िया मेंशन तक सभी ने अनुपमा की जिंदगी में मुश्किलें लाकर खड़ी कर दी है। ऐसे में फैंस में एक बार फिर शो को लेकर बेहद एक्साइटमेंट है। यही वजह है कि शो बार्क की टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है।

अनुपमा का खौला खून (Anupamaa Spoiler Alert 20 August)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर सीरियल ‘अनुपमा’ में जहां एक तरफ शाह हाउस में समर और डिंपी का ट्रैक चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में अधिक और पाखी का। बता दें कि बीते एपिसोड में देखने को मिला कि एक बार फिर अधिक ने पाखी पर हाथ उठाया जिसे देख अनुपमा का खून खौल जाता है। अब कपाड़िया हाउस में जमकर तमाशा होने वाला है। वनराज, अनुपमा और अनुज तीनों ही मिलकर अधिक पर अपना कहर बरसाने वाले हैं जिसे देख फैंस को बड़ा मजा आने वाला है।

ये भी पढे़ंः बिक गई Shilpa Shetty की ये करोड़ों की प्रॉपर्टी, गम में डूबी एक्ट्रेस ने फैंस को नहीं दी सेल्फी

इकट्ठा होगा शाह हाउस

बात करें अपकमिंग एपिसोड की तो आने वाले वीक में आप देखेंगे कि अधिक पाखी पर हाथ उठाता है। इसे देख अनुपमा भड़क उठती है। वह पाखी को अपने साथ रूम में ले जाती है और पाखी से पूछती है कि तूने अधिक को ऐसा कैसे करने दिया। इस दौरान अनुज, अनुपमा को देख लेता है। इसके बाद अनुपमा सीधे शाह हाउस में कॉल करके वनराज, बा और बापूजी को घर पर बुलाने के लिए कहती है।

अधिक पर बरसा शाह हाउस

इसके बाद देखने को मिलेगा कि तीनों ही लोग कपाड़िया हाउस में पहुंच जाते हैं और फिर वनराज अधिक की क्लास लगाना शुरू कर देता है। वह अधिक से पूछता है कि उसकी हिम्मत कैसे हुई पाखी को हाथ लगाने की ? इसके बाद बरखा अधिक की तरफदारी करने में लग जाती है। वह कहती है कि पाखी ने ही कुछ किया होगा और ये सुनते ही अनुपमा तुरंत बोल पड़ती है कि ‘भाभी किया तो आपने भी बहुत कुछ है। अगर उसका हिसाब लगाने बैठ गए तो बहुत कुछ हो सकता है। मैंने तो आपको कभी थप्पड़ नहीं मारा।’ इसके बाद बातों ही बातों में उन्हें पाखी के शरीर पर लगे चोट के निशान के बारे में पता चलता है। अब देखना है कि ये सब देखने के बाद शाह हाउस वनराज के साथ क्या करता है।

First published on: Aug 20, 2023 06:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.