Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पायल रोहतगी ने निशा रावल की पर्सनल लाइफ पर साधा निशाना, फैंस ने लगाई जमकर फटकार

- Advertisement -

Reality Show Lock-Upp: बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कंगना रनौत के रिएलिटी शो ‘लॉक-अप’ (Lock Upp) में अपने गेम प्ले को दिखाकर कई ऐसे कंटेस्टेंट थे, जो कि काफी पॉपुलर हुए। हालांकि लॉक-अप के खत्म हो जाने के बाद शो से जुड़े विवाद अब तक चल रहे हैं। पायल रोहतगी अब भी ये बात हजम नहीं कर पा रही हैं कि वो लॉक अप की विनर नहीं बन पाईं। इसी वजह से पायल बार-बार लॉक अप से जुड़े कंटेस्टेंट्स को टारगेंट करती दिखाई दे रही हैं। कुछ समय पहले ही पायल रोहतगी ने कंगना रनौत का जमकर मजाक भी बनाया था। धाकड़ के रिलीज होते ही पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत के लेकर रिएक्शन दिया था। लेकिन अब तक उनके ये मामले ही खत्म नहीं हुए थे, कि अब उन्होंने निशा रावल से भी पंगा ले लिया है।

 

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर निशा रावल को आड़े हाथों लेते हुए एक बात लिखी है। जिसके बाद से पायल रोहतगी, निशा रावल के एक्स पति करण मेहरा को जमकर सपोर्ट करती नजर आईं। करण मेहरा के सपोर्ट में बात करते हुए पायल ने लिखा कि, ‘आप हमेशा से हंसकर सारी चीजों को नजरअंदाज करते रहे हैं। हम जानते हैं कि हम इन मुश्किलों को पार कर सकते हैं। ये बहुत दुखद है कि औरतें पति से बदला लेने के लिए अपने बच्चों का इस्तेमाल करती हैं।’

 

और पढ़िएPhotos: आदित्य नारायण ने पहली बार दिखाई बेटी त्विषा की झलक, फैंस ने लुटाया प्यार

 

अपनी बात जारी रखते हुए आगे पायल रोहतगी ने लिखा, ‘ये महिलाएं अपने पतियों पर झूठा आरोप लगाकर अनैतिक काम करती हैं। ये वाकई बहुत गलत है, मुझे उम्मीद है कि करण मेहरा जल्द ही अपने बेटे से मुलाकात कर सकेंगे। कानून इस काम में करण मेहरा की मदद जरूर करेगा।’ पायल रोहतगी के इन बयानों के बाद से फैंस का पारा सांचवें आसमान पर पहुंच गया है। वहीं पायल का ये रवैया भी लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया है। यही वजह है कि लोगों ने पायल रोहतगी को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अब लोग पायल रोहतगी को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

ये बात तो मानने वाली है कि लॉक-अप के घर में पायल रोहतगी और निशा रावल के बीच दोस्ती हुई थी। लेकिन कुछ समय बीत जानें के बाद जब इनके बीच झगड़े होने शुरू हुए तो इनकी दोस्ती में दरार आ गई। हालांकि पायल रोहतगी ने शो के खत्म होने के बाद निशा रावल का पीछा फिर भी नहीं छोड़ा है। क्योंकि पायल ने अब अपनी लड़ाई पर्सनल बना ली है और सबके सामने वो निशा पर निशाना साधती दिखाई दे रही हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts