Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

गुड न्यूज! ‘नागिन’ एक्ट्रेस शादी के 3 साल बाद बनीं मां, Shirin Sewani ने बेटे को दिया जन्म

Shirin Sewani Welcomes Baby Boy: नागिन 2 और ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम एक्ट्रेस शिरीन सेवानी ने शादी के 3 साल बाद बेटे को जन्म दिया।

Shirin Sewani
Shirin Sewani

Shirin Sewani Welcomes Baby Boy: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस शिरीन सेवानी (Shirin Sewani)के घर नन्हा मेहमान आया है। शिरीन ने शादी के 3 साल बाद अपने पहले बच्चे का दुनिया में स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अपने मां बनने की खुशखबरी फैंस के साथ साझा की है। इस गुड न्यूज के सामने आने के बाद फैंस लगातार एक्ट्रेस की पोस्ट उन्हें बधाई देना शुरू कर दिया है।

बेबी बॉय का किया वेलकम

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘नागिन 2’ जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं शिरीन सेवानी (Shirin Sewani Welcomes Baby Boy) ने बेटे को जन्म दिया है। बता दें कि बेबी बॉय के 7 दिन बाद एक्ट्रेस ये गुड न्यूज सोशल मीडिया पर शेयर की है। शिरीन ने अपने पहले बच्चे को 11 मार्च को जन्म दिया था। अपनी पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘चिंकी का भाई हुआ है।’ दरअसल, एक्ट्रेस वीडियो बनाती है, जिसमें वो चिंकी की मम्मी बनकर लोगों को हंसाती हैं।

 

गोदभराई की रस्म की तस्वीरें

बता दें कि 13 जनवरी 2024 को शिरीन सेवानी (Shirin Sewani Welcomes Baby Boy) की गोदभराई की रस्म अदा की गई थी। अपने बेबी शॉवर की फोटोज को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा की थी, जिसमें वो गुलाबी रंह के सूट और हरे रंग के लहंगे में नजर आ रही थीं। अपनी गोदभराई की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने काफी मजेदार कैप्शन लिखा था कि गोद भराई। मैं वह मां बनूंगी जो अपने बच्चों की मैगी चुराती है।

3 साल बाद बने पेरेंट्स (Shirin Sewani Welcomes Baby Boy)

शिरीन सेवानी ने 6 दिसंबर 2020 को उदयन सचान के साथ शादी रचाई थी। 6 दिसंबर 2023 को अपनी शादी की सालगिराह के मौके पर ही कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। इस पोस्ट में कपल बेड पर बैठे हुआ था और एक्ट्रेस येलो कलर की टी-शर्ट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। उनके साइड में उनके पति हाथ में बुक पकड़े बैठे थे, जिसके कवर पर न्यू फादर लिखा हुआ था।

यह भी पढ़ें: एक्स के पिता महेश भट्ट पर फूटा रणवीर शौरी का गुस्सा, Sushant Singh Rajput की मौत पर भी तोड़ी चुप्पी

First published on: Mar 18, 2024 02:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.