---विज्ञापन---

एक्स के पिता महेश भट्ट पर फूटा रणवीर शौरी का गुस्सा, Sushant Singh Rajput की मौत पर भी तोड़ी चुप्पी

Ranvir Shorey Shocking Revelation: एक्स गर्लफ्रेंड पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट और सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक्टर ने बड़े खुलासे किए।

Sushant Singh Rajput mahesh bhatt pooja bhatt
Sushant Singh Rajput mahesh bhatt pooja bhatt

Ranvir Shorey Shocking Revelation: फिल्मी दुनिया में कई प्रेमकहानियों ने जन्म लिया है और खत्म हो गई। मगर कुछ लव स्टोरीज मशहूर हो गई तो कुछ वक्त के साथ मानों दफन हो गईं। ऐसी ही एक कहानी से जुड़ी कुछ बातें सामने आई हैं, जिसे सुनकर लोग काफी हैरान है। बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरे ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पूजा भट्ट और उनके पिता महेश भट्ट और दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर खुलकर बात की है।

पूजा भट्ट को डेट कर चुके हैं रणवीर

रणवीर शौरे ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाले किस्से शेयर किए है, जिनको लेकर अभी तक वो चुप्पी साधे हुए थे। एक दौर ऐसा भी था जब आलिया भट्ट की सौतेली बहन पूजा भट्ट एक्टर रणवीर शौरे के साथ रिलेशनशिप में थीं। ऐसे में एक्टर ने पूजा के पिता और फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट संग अपने बिगड़ते रिश्ते पर खुलकर बात की।

महेश भट्ट पर तोड़ी चुप्पी

रणवीर शौरी ने पूजा भट्ट संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, मैं महेश भट्ट की बहुत इज्जत करता था, मेरे दिल में उनके लिए बहुत सम्मान था। लेकिन इस चीज का मेरे ही ऊपर गलत इस्तेमाल किया गया और मुझे दबाया भी गया था। मैं बहुत परेशान हो गया था, मेरे लिए वो बेहद बुरा दौर था। भले ही इसे लेकर एक्टर ने ज्यादा खुलकर तो बात नहीं की। लेकिन उन्होंने इतना जरूर कहा कि मुझे मैनिपुलेट किया गया था।

सुशांत को लेकर खुलकर बोले रणवीर

पूजा और महेश भट्ट के अलावा इस दौरान रणवीर शौरी ने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया। दिवंगत एक्टर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि वो ये तो नहीं बोल सकते हैं कि सुशांत उनके दिल के बेहद करीब था। हां, लेकिन हम अच्छे दोस्त थे, हमने साथ में काम किया था। फिल्म सोनचिरैया की शूटिंग 2 महीने तक चली थी। उस दौरान हम एक-दूसरे को काफी जानने समझने लगे थे, वो उस दौरान कई बार घर भी आया था।

इंडस्ट्री का काला सच

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर बात करते हुए एक्टर ने कहा कि इंडस्ट्री में करियर खराब करना और लोगों को साइडलाइन करना बहुत आम बात है। मेरे खिलाफ भी इंडस्ट्री में कई साजिशें हुई हैं और सुशांत के साथ भी यह सब हुआ था। वो बात अलग है कि ऑन रिकॉर्ड ये बात कोई एक्सेप्ट नहीं करेगा। मुझे ये स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं है कि फिल्म इंडस्ट्री में किनारे करना, किसी के खिलाफ पूरी गैंग बनाना और सबसे अहम यहां पर किसी को बेइज्जत करना सब कुछ होता है और इस बात में कुछ झूठ नहीं है।

यह भी पढ़ें: ’12th Fail’ के IPS मनोज कुमार शर्मा बने महाराष्ट्र के नए IG, प्रमोशन मिलते ही कही दिल की बात

First published on: Mar 18, 2024 01:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.