---विज्ञापन---

Bigg Boss फेम Manisha Rani ने खरीदी न्यू लग्जरी कार, फैंस को दिखाई पहली झलक, जानें कीमत…

Manisha Rani Car Collection: बिग बॉस ओटीटी 2 फेम मनीषा रानी ने अपनी लाइफ की पहली कार खरीदी है और उसका वीडियो भी शेयर किया है।

Manisha Rani Car Collection
image credit: e24 edit

Manisha Rani Car Collection: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) फेम मनीषा रानी (Manisha Rani) किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिग बॉस के घर में मनीषा को खूब पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी। इसके बाद से ही मनीषा लगातार इंडस्ट्री में अपने कदम जमाने की कोशिश करने में लगी हैं। मनीषा रानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने चाहने वालों के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट देती रहती हैं। मनीषा ने हाल ही में ब्रांड न्यू कार खरीदी है और आज हम आपको एक्ट्रसेस के कार कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

मनीषा रानी की नई कार (Manisha Rani Car Collection)

मनीषा रानी (Manisha Rani) ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने चाहने वालों के साथ दो गुडन्यूज शेयर की है। पहली तो यह है कि एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इसी के साथ सबसे खास बात यह है कि मनीषा ने अपनी लाइफ की पहली ब्रांड न्यू कार खरीदी है। अपनी कार की झलक दिखाते हुए अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो कार खरीदने का जश्न मनाती दिख रही हैं। मनीषा के फैंस उनकी पहली कार वीडियो देखकर काफी खुश हो रहे हैं।

मनीषा ने खरीदी मर्सिडीज (Manisha Rani Car Collection)

खास बात ये है कि मनीषा रानी की मेहनत रंग लाई है और उसी का नतीजा है कि एक्ट्रेस कोई ऐसी वैसी कार नहीं खरीदी है, बल्कि उसने कार की दुनिया में सबसे पॉपुलर कार मर्सिडीज को अपना बनाया है। जी हां, बिग बॉस फेम मनीषा ने अपने लिए मर्सिडीज सीएलए 200 खरीदी है। एक्ट्रेस ने काली रंग की कार खरीदी है और इस कार की कीमत 36 लाख के करीबन बताई जा रही है। वीडियो में मनीषा पहले कार की अनबॉक्सिंग और फिर उसके आगे खड़े होकर जश्न मनाती दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  डेब्यू फिल्म की रिलीज से पहले सैफ के लाडले के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

फैंस को दिखाई कार की झलक (Manisha Rani Car Collection)

मनीषा रानी के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मनीषा रानी के फॉलोवर्स पहले से ज्यादा हो गए हैं। 10 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में केक काटते हुए मनीषा ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज सुनाई देती है कि एक दिन में किसी का सपना पूरा नहीं होता है बल्कि हर दिन मेहनत करने से एक दिन सपने जरूर होते हैं। मनीषा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस जमकर इस पर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

First published on: Dec 12, 2023 05:26 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.