---विज्ञापन---

महाभारत के ‘कृष्ण’ ने IAS पत्नी के खिलाफ थाने में की शिकायत, मानसिक प्रताड़ना का लगाया आरोप

Nitish Bharadwaj: महाभारत सीरियल में श्री कृष्ण बने नितीश भारद्वाज ने अपनी IAS पत्नी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नितीश ने उनके ऊपर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। एक्टर ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपनी वाइफ के खिलाफ शिकायत की है, जिसके भोपाल पुलिस कमिश्नर ने एडिशनल डीसीपी शालिनी […]

Nitish Bhardwaj
Nitish Bhardwaj

Nitish Bharadwaj: महाभारत सीरियल में श्री कृष्ण बने नितीश भारद्वाज ने अपनी IAS पत्नी स्मिता भारद्वाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। नितीश ने उनके ऊपर मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। एक्टर ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपनी वाइफ के खिलाफ शिकायत की है, जिसके भोपाल पुलिस कमिश्नर ने एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित को मामले की जांच सौंपी है। गौरतलब है कि स्मिता भारद्वाज राज्य मानव आयोग अधिकारी के रुप में पदस्थ हैं।

टूटने की कगार पर है ‘श्रीकृष्ण’ की शादी

महाभारत में भगवान श्रीकृष्ण की भूमिका से दर्शकों के दिल पर राज करने वाले नितिश की शादी मध्य प्रदेश की आईएएस कैडर स्मिता भारद्वाज के साथ हुआ है। दोनों की जुड़वा बेटियां भी हैं, जिनके नाम दिव्यानी और शिवरंजनी हैं। कहा जा रहा है कि एक्टर की पत्नि के दुरव्यवहार और आचरण की वजह से उनका वैवाहिक जीवन टूटने की कगार पर है। साथ ही कहा जा रहा है कि नितिश ने अपनी शादी को बचाने की लाख कोशिश की, लेकिन वो अपनी शादी नहीं बचा पा रहे हैं। मुम्बई कोर्ट में दोनों का केस चल रहा है।

बेटियों से मिलने पर लगाई पाबंदी

जानकारी के मुताबिक, पत्नी की क्रूरतापूर्ण व्यवहार की वजह से नीतिश मानसिक और शारीरिक रूप से त्रस्त हो गए हैं। एक्टर बीते कुछ साल से अपनी दोनों बेटियों से भी नहीं मिल पा रहे हैं। उनकी पत्नी उन्हें उनकी बेटियों से मिलने नहीं देती हैं।

यह भी पढ़ें- ‘सौतेली मां’ के टैग पर Dalljiet Kaur ने तोड़ी चुप्पी, तलाक की अफवाहों पर दिया बड़ा हिंट

स्मिता से नितिश ने रचाई थी दूसरी शादी

बता दें कि नीतिश भारद्वाज ने 14 मार्च साल 2009 में स्मिता से शादी रचाई थी। दोनों की पहली शादी से तलाक हो चुका है। नीतिश ने पौराणिक शो ‘महाभारत’ में श्रीकृष्ण की भूमिका निभाई थी।

First published on: Feb 14, 2024 08:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.