---विज्ञापन---

क्या नहीं हो रहा है Dalljiet Kaur का दूसरा तलाक? ‘सौतेली मां’ के टैग पर खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

Dalljiet Kaur Reaction On Divorce: तलाक की खबरों के बीच दलजीत कौर ने अपनी सौतेली बेटियों संग रिश्ते पर खुलकर बात की।

Dalljiet Kaur- Nikhil Patel Divorce
Dalljiet Kaur- Nikhil Patel Divorce

Dalljiet Kaur Reaction On Divorce: छोटे पर्दे की फेमस एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) अपनी निजी जिंदगी के चलते पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से दलजीत इंडिया वापस आई हैं, तभी से उनके तलाक की अफवाहों से चर्चा का बाजार गर्म है। इतना नहीं दलजीत ने दूसरे पति निखिल पटेल (Nikhil Patel) के साथ अपनी सारी तस्वीरें भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी है और साथ ही उन्हें अनफॉलो भी कर दिया है। इन सबके बाद ही एक्ट्रेस के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ा लिया है।

निखिल संग रचाई थी दूसरी शादी

दरअसल, शालीन भनोट से तलाक के बाद दलजीत ने निखिल पटेल से शादी की है और उन दोनों को ही ये दूसरी शादी है। जहां एक्ट्रेस के पास पहली शादी से एक बेटा है, तो निखिल की भी पहली वाइफ से दो बेटियां हैं। निखिल पटेल से दूसरी शादी के बाद सौतेली मां के तौर पर आंके जाने को लेकर एक्ट्रेस से एक मीडिया इंटरव्यू में पूछा गया।

सौतेली बेटियों संग कैसा रिश्ता

इंटरनव्यू के दौरान दलजीत ने निखिल की बेटियों संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा, ‘ये सब इरादों के बारे में है और कोई भी किसी की जिंदगी में उसके माता-पिता की जगह नहीं ले सकता है। एक कपल के बीच जो कुछ होता है, उसमें बच्चे की कोई गलती नहीं होती है और बाद में भी इस रिश्ते में कोई दरार नहीं आनी चाहिए।’

यह भी पढ़ें: Prime Video पर इस दिन रिलीज होगी Mirzapur 3!

सौतेले माता-पिता का रिश्ता

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे बोला, ‘मैं सौतेली मां और पिता के बारे में नहीं जानती हूं। इसमें काफी सारे इमोशन जुड़े होते है, क्योंकि आप एक बच्चे की लाइफ में ऐसी उम्र में शामिल हुए हैं। एक शख्स के तौर पर, एक दोस्त के रूप में, एक अभिभावक या फिर एक सौतेले मम्मी-पापा के तौर पर….आप इनमें से जो नाम दे दें। आपको बस अपनी तरफ से सबसे बेस्ट करना है, क्योंकि इसमें हमारे बच्चे की तो कोई भी गलती कभी थी नहीं, ये बात आप जानते हैं। ‘

भारत लौटने पर निखिल का रिएक्शन

दलजीत कौर से जब उनके भारत लौटने पर पति निखिल पटेल के रिएक्शन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि हम दोनों ही एक जैसे घूमने के शौकीन है और वो भी घूम रहे है और अपना करियर बना रहे हैं। मैं भी अपना करियर बना रही हूं। यह बहुत सिंपल बात है।’ दलजीत ने बातों-बातों में निखिल पटेल संग अपने तलाक की अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है।

First published on: Feb 14, 2024 04:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.