Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke khiladi 12 Promo: जंगली कुत्तों के चंगुल में आईं कनिका मान, फैंस ने जताई चिंता

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर रोहित शेट्टी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अब जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला है। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग भी केपटाउन में शुरू की जा चुकी है। जिसके लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), फैजल शेख (Faisal Shaikh), एरिका पैकर्ड, सृति झा और रुबीना दिलैक सहित सभी सितारे केपटाउन पहुंच भी चुके हैं। वहीं शो की शूटिंग से जुड़ी तस्वीरें भी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं।

 

लेकिन अब इसी बीच कुछ समय पहले ही कलर्स ने खतरों के खिलाड़ी 12 का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस प्रोमो में कनिका मान खतरों का सामना करती नजर आ रही हैं। इस प्रोमो में कनिका मान (Kanika Maan) को स्टंट के दौरान भागते हुए देखा जा सकता है, लेकिन मजेदार बात तो ये है कि उनके ऊपर अचानक से कुत्ते हमला कर देते हैं। हालांकि कुत्तों के हमला करने के बाद भी कनिका मान हार नहीं मानती और स्टंट को जारी रखती हैं।

 

और पढ़िए – ‘बबीता जी’ की 18 साल पुरानी फोटो वायरल, सालों पहले भी मुनमुन दत्ता का ‘जेठालाल’ के साथ था कनेक्शन!

 

कलर्ट टीवी के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का ये प्रोमो वीडियो तेजी से वायरल होता जा रहा है। कनिका मान के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तबाही मचा दी है। फैंस को भी अब ये बात समझ आ गई है कि किस वजह से कनिका मान को इतनी चोट लगी थी। दरअसल कुछ समय पहले ही कनिका मान ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में कनिका नाम के हाथ-पैरों पर चोट के निशान साफ नजर आ रहे थे।

 

और पढ़िए – करण कुंद्रा के भांजे हुए तेजस्वी प्रकाश से खफा, सरेआम एक्ट्रेस को कहा ‘स्वार्थी’

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि रोहित शेट्टी का ये शो 2 जुलाई से हर शनिवार और रविवार रात के 9 बजे दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हाजिर होगा।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts