Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

लीक हुआ मनीषा रानी का वीडियो, झलक की ट्रॉफी थामे आईं नजर, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट ने रचा इतिहास!

Jhalak Dikhhla Jaa 11 winner:मनीषा रानी ने 'झलक दिखला जा 11' जीत लिया है, उनकी ट्रॉफी के साथ फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। अगर ये सच है तो मनीषा ने इतिहास रच दिया है और एक वाइल्ड कार्ड होकर डांस शो जीत लिया है।

manisha rani
manisha rani

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner: ‘झलक दिखला जा 11’ के फिनाले को लेकर दर्शकों के बीच अलग ही बज बना हुआ है। फैंस लगातार अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए वोट कर रहे हैं और फिनाले से पहले ही विनर का नाम सामने आ गया है। बिग बॉस ओटीटी 2 फेम बिहार की मनीषा ने डांस रियलिटी शो अपने नाम कर लिया है। इतना ही नहीं मनीषा रानी की ट्रॉफी के साथ वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है।

मनीषा ने रचा इतिहास (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिहार से मुंबई अपने सपनों को पूरा करने आई मनीषा रानी ने डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। इससे भी बड़ी बात ये है कि बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री लेने वाली मनीषा ने शो को जीतकर इतिहास रच दिया है। कई पैपराजी अकाउंट ने भी मनीषा रानी को झलक दिखला जा सीजन 11 की विनर बताते हुए पोस्ट शेयर किए हैं।

यहां देखें Telly Creates की पोस्ट

टॉप 3 बने ये कंटेस्टेंट (Jhalak Dikhhla Jaa 11 Winner)

रिपोर्ट के मानें, तो मनीषा रानी के साथ फिनाले में टॉप 3 फाइनलिस्ट की रेस में शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा पहुंचे थे। धनश्री और श्रीराम दोनों ही टॉप 3 फाइनलिस्ट में अपनी जगह नहीं बना पाएं। मगर शोएब और अद्रिजा को हराकर मनीषा ने झलक का खिताब अपने नाम कर लिया है। मनीषा एक बेहतरीन डांसर है और वो इंस्टाग्राम पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

ट्रॉफी के साथ वीडियो लीक  

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर मनीषा रानी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें वो ट्रॉफी को अपने हाथ में पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। इस वायरल क्लिप में मनीषा के साथ उनकी टीम और दोस्त भी ट्रॉफी को अपने हाथ में पकड़कर ऊपर की तरफ उछालते नजर आ रहे हैं। उनका वीडियो इंटरनेट पर तेजी से फैल रहा है और इसे देखने के बाद साफ हो गया है कि मनीषा रानी ने ही झलक दिखला जा 11 जीत लिया है।

यह भी पढ़ें: Jhalak Dikhala के फिनाले में शामिल नहीं हाेंगे शिव ठाकरे, वजह एलिमिनेशन से जुड़ी

 

First published on: Mar 01, 2024 01:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.