---विज्ञापन---

Jhalak Dikhala के फिनाले में शामिल नहीं हाेंगे शिव ठाकरे, वजह एलिमिनेशन से जुड़ी

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Grand Finale: झलक दिखला जा 11' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है, शो का शिव ठाकरे फिनाले का हिस्सा नहीं होगा। जानिए आखिर क्यों उन्होंने इतने बड़ा फैसला लिया है?

Shiv Thakare skip Jhalak Dikhhla Jaa 11 Grand Finale
झलक दिखला जा 11

Jhalak Dikhhla Jaa 11 Grand Finale: सोनी के मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ का फिनाले की डेट पास आ गई है। फैंस ये जानने के लिए बेकरार है कि इस सीजन का खिताब किसके नाम होने वाला है। स्टार्स के बीच की जंग अब आखिरी स्टेज पर पहुंच गई है। ऐसे में शो के फिनाले को लेकर नए अपडेट सामने आ रहे हैं और इस बीच खबर है कि शिव ठाकरे फिनाले में शामिल नहीं होने वाले हैं।

टॉप 5 फाइनलिस्ट के बीच जंग

फिनाले में मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा, अदरीजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम के बीच ट्रॉफी की जंग होने वाली है। शिव ठाकरे ने टॉप 6 में अपनी जगह बनाई थी। मगर शो वो टॉप 5 से बाहर हो गए थे, उनके एलिमिनेशन को फैंस ने अनफेयर बताया था। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस शॉकिंग एलिमिनेशन को लेकर चैनल और मेकर्स की जमकर आलोचना की थी।

फिनाले में शामिल नहीं होंगे शिव ?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिव ठाकरे शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में नजर नहीं आएंगे। फिलहाल वो अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और वो इस समय अमरावती में अपने घर पर हैं। कहा जा रहा है कि वो फिनाले से पहले अपने एलिमिनेशन से से निराश है, क्योंकि वो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाएं। रिपोर्ट में उनके करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि एक्टर, डांसर शिव शो से बाहर होने से काफी दुखी थे, लेकिन उन्होंने शो में बहुत मजे भी किए थे।

फैंस ने कोरियोग्राफर पर उठाए सवाल

शिव ठाकरे को ‘झलक दिखला जा 11’ में दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा था। ऐसे में उनके आउट होने से हर कोई हैरान था। सोशल मीडिया पर लोगों ने मेकर्स को बुरी तरह ट्रोल भी किया था। सोशल मीडिया यूजर्स अब उनकी कोरियोग्राफर पर भी सवाल उठा रहे हैं कि उसकी वजह से शिव आउट हो गए हैं। आप नीचे यूजर्स के ट्वीट देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: लीक हुआ विनर का नाम! फिनाले से पहले सामने आए Jhalak Dikhhla Jaa 11 के फर्स्ट और सेकेंड रनर-अप

First published on: Feb 29, 2024 09:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.