--- विज्ञापन ---

Latest Posts

HBD Karan V Grover: टीवी की इस हसीना को छोड़ने के बाद करण ने थामा पॉपी जब्बल का हाथ, जानें क्यों?

- Advertisement -

Happy Birthday Karan V Grover: टेलिविजन के मोस्ट पॉपुलर एक्टर करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर की वाइफ पॉपी जब्बल ने उन्हें खास अंदाज में विश किया है। इतना ही नहीं, दोनों ने बर्थडे पर साथ में डिनर भी किया। आपको बता दें कि करण वी ग्रोवर ने कुछ दिनों पहले ही पॉपी जब्बल के साथ सात फेरे लिए थे। लेकिन उनकी लव लाइफ के बारे में बेहद ही कम लोग जानते होंगे। तो चलिए आपको आज करण वी ग्रोवर के 40वें जन्मदिन पर उनकी डेटिंग हिस्ट्री और लव लाइफ के बारें में हम थोड़ी जानकारी दे देते हैं।

एक्टर करण वी ग्रोवर, पॉपी जब्बल से पहले चंद्रमुखी चौटाला यानी कविता कौशिक को अपना दिल दे बैठे थे। जिसके बाद इन दोनों ने काफी दिनों तक एक-दूसरे को डेट किया। इतना ही नहीं ये एक साथ डांस रिएलिटी शो ‘नच बलिए’ में भी नजर आए थे।

Nach Baliye 9: After 'Nach Baliye 3' With Karan V Grover, Kavita Kaushik  Approached To Participate In New Season With Hubby Ronnit Biswas!

करण वी ग्रोवर और कविता कौशिक की मुलाकात बड़ी ही शानदार थी। दोनों एक पार्टी में एक-दूसरे से मिले थे, जहां करण ने कविता को ड्रिंक ऑफर की थी। करण को ऐसा करता देख कविता ने उनसे पूछ लिया था कि, “क्या आप बार टेंडर हैं?” ऐसे में इस पहली मुलाकात के बाद ये दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। इसी के साथ आपको बता दें कि करण वी ग्रोवर और कविता कौशिक की जोड़ी फैंस को बेहद पसंद थी। लेकिन ‘नच बलिए’ में कुछ वक्त बिताने के बाद ये दोनों अलग हो गए।

आपको बता दें कि करण वी ग्रोवर ने जहां एक बार अपने इंटरव्यू में कहा था कि, “मैं उनके बारे में बात करना पसंद नहीं करता।” तो वहीं कविता कौशिक ने कहा था कि, “पूरे सम्मान के साथ बताना चाहती हूं कि मुझे उनकी शक्ल तक याद नहीं है।” इन बातों को सुनने के बाद फैंस ये कयास लगाने लगे थे कि ये दोनों एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते।

कविता कौशिक से ब्रेकअप के बाद करण वी ग्रोवर अपनी वाइफ पॉपी जब्बल से मिले। दोनों की मुलाकात पार्किंग एरिया में हुई थी। पार्किंग एरिया में मिलने के बाद करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल की मुलाकात कॉमन दोस्तों के जरिए हुई। इसके बाद इनके मिलने का सिलसिला तेजी से बढ़ता गया और ये दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए। फिर इन दोनों ने डेटिंग भी शुरू कर दी।

करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल के रिश्ते की खास बात ये है कि दोनों की कई आदतें एक-दूसरे से मिलती जुलती हैं। करण और पॉपी दोनों को ही ट्रेवलिंग करना बेहद पसंद हैं, इसके अलावा इनके जॉडिएक साइन भी एक जैसे हैं। करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल ने 31 मई को परिवार और खास दोस्तों के बीच फेरे लिए थे। एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट करने के बाद इन दोनों ने फाइनली एक होने का फैसला किया और अब ये अपनी लाइफ को खुशी से एन्जॉय कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss