---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान को हुआ सवी से प्यार, रीवा का होगा हाल बेहाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 15 December: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में सवी न चाहते हुए भी ईशान की तरफ खींची चली जा रही है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ चल रहा ईशान, सवी और रीवा का ट्रायंगल […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 15 December
Image Credit : E-24

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 15 December: सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो में सवी न चाहते हुए भी ईशान की तरफ खींची चली जा रही है। सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ चल रहा ईशान, सवी और रीवा का ट्रायंगल लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि फैंस शो को अपना भरपूर प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें : श्रेयस तलपड़े के अलावा ये स्टार्स लौटे मौत के मुंह से वापस, एक को अवॉर्ड शो के दौरान आया था Heart Attack

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, भवानी सवी और ईशान पर नजर रखती है। ईशान रीवा को दूर रहने के लिए कहता है। रीवा सुरेखा से हाथ मिला लेती है। सुरेखा और रीवा मिलकर सवी का नाम मीडिया में बदनाम कर देते हैं। इस बार भी ईशान अपने बारे में फैली अफवाहों पर यकीन कर लेता है। इस घटना की वजह से ईशान का नाम बदनाम होता है। सुरेखा दावा करती है कि सवी की वजह से उसके परिवार का नाम मिट्टी में मिल गया है। सवी खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश करती है।

ईशान को हुआ सवी से प्यार

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, रीवा से बात करते-करते सवी को शक होगा । सवी ईशान की फटी हुई फोटो को जोड़ने की कोशिश करेगी। इस दौरान सवी को पता चलेगा कि ईशान सवी से प्यार करता है। ये बात जानकार सवी चौंक जाएगी। सवी फैसला करेगी कि वो ईशान की अधूरी लव स्टोरी को पूरा करेगी। सवी ईशान की लव स्टोरी मीडिया को बता देगी, जिसकी वजह से कॉलेज में हंगामा हो जाएगा।

सवी पर टूटने वाला है मुसीबतों का पहाड़

ईशान कॉलेज में बदनाम हो जाएगा। ऐसे में ईशान का पारा भी सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। ईशान सवी को खूब जलील करेगा। इसी बीच सवी किडनैप हो जाएगी। सवी को बचाने के चक्कर में हारिणी की मौत हो जाएगी। गोली लगने से हारिणी मर जाएगी। हारिणी मौत होते ही सवी पर एक और नया मुसीबतों का पहाड़ टूटने वाला है।

First published on: Dec 15, 2023 10:39 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.