Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 में तलाक पर पहली बार छलका मुनव्वर फारुकी का दर्द, बताया क्यों टूटी थी शादी

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शिल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17 Munawar Faruqui) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। सलमान खान का यह शो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है। बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े […]

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui Talked on his broken marriage read here
Munawar Faruqui

Bigg Boss 17 Munawar Faruqui: टीवी का सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रोवर्शिल शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17 Munawar Faruqui) इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। सलमान खान का यह शो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है। बिग बॉस 17 के प्रतियोगी अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे करते नजर आ रहे हैं। हालिया एपिसोड में स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की है।

यह भी पढ़ें- सक्सेस मिलते ही इतराने लगीं तृप्ति डिमरी, बोलीं- ‘मेरी रातों की नींद हराम हो गई है’

14 साल की उम्र में हुआ मां का निधन (Bigg Boss 17 Munawar Faruqui)

मुनव्वर आमतौर पर अपने तलाक के बारे में लोगों के सामने खुलकर बात नहीं करते हैं। मगर बिग बॉस के घर में अब उन्होंने अपने डिवोर्स पर बात की है। शो में गार्डन एरिया में ऐश्वर्या, अरुण और मन्नारा के साथ उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी और तलाक के बारे में बात की है। अपने शुरुआती संघर्षों के बारे में बात करते हुए, मुनव्वर ने खुलासा किया कि 14 साल की उम्र में उनकी मां का निधन हो के बाद, वह और उनके पिता मुंबई चले गए।

घरवालों ने कराई शादी

रोज 60 रुपये की सीमित आय से शुरुआत करते हुए उन्होंने बताया कि वह तब कितने खुश थे क्योंकि उनके पास ज्यादा पैसे नहीं थे। उनकी शादी के बारे में जानने को उत्सुक ऐश्वर्या ने पूछा, “तेरी शादी फिर कब हुई, किसने कराई?” जिसपर उन्होंने खुलासा किया, “घरवालों ने ही।” हालांकि, जब शादी की विफलता के पीछे के कारणों के बारे में पूछा गया, तो मुनव्वर ने जवाब नहीं देने का फैसला करते हुए कहा, “मैं उसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहता, लेकिन यह काम नहीं कर सका।”

ऐश्वर्या ने पूछा यह सवाल

बातचीत ने तब और अधिक अंतरंग मोड़ ले लिया,जब ऐश्वर्या ने मुनव्वर से शादी के तुरंत बाद उनके बेटे के जन्म के बारे में सवाल किया, जिसके बारे में बात करते हुए मुनव्वर ने अपनी पूर्व पत्नी के पुनर्विवाह की खोज के रहस्योद्घाटन को साझा किया, जबकि उनका बेटा उनके साथ था। उन्होंने अपने बेटे के नाना से संपर्क कर इस जानकारी की दोबारा जांच की। इसके बाद ऐश्वर्या ने पूछा कि क्या उनकी एक्स वाइफ को इस बात की परवाह नहीं है कि उनका बेटा उनके साथ नहीं है, तो उन्होंने इनकार में अपना सिर हिलाया जैसे कि ऐश्वर्या के बयान की पुष्टि कर रहे हों।

‘गुस्से के कारण ही बर्बाद हुआ’

मुनव्वर ने भी उनका बचाव करते हुए कहा कि फैसले से बचना चाहिए, क्योंकि लोग जीवन में आगे बढ़ने के लिए जरूरी कदम उठाते हैं। ऐश्वर्या ने इस बात पर जोर दिया कि लोग अक्सर जीवन में बाद में अपने फैसलों पर पछताते हैं। 31 वर्षीय ने तब जवाब दिया, “गुस्सा बरबाद कर देता है, वो घर गुस्से के कारण ही बर्बाद हुआ है।” इसके बाद मन्नारा ने सवाल किया कि क्या गुस्से, गलतफहमी या गलतफहमियों के कारण उनकी और उनकी पूर्व पत्नी की आपस में नहीं बनती, तो कॉमेडियन ने जवाब दिया, “मैं कुछ नहीं कहना चाहता।”

First published on: Dec 12, 2023 11:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.