Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रामायण की सीता को स्कर्ट में देख फैंस नाराज, दीपिका चिखलिया ने उठाया ये कदम

- Advertisement -

Dipika Chikhlia Trolled: दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। दीपिका ने रामारण में मां सीता का किरदार निभाया था जिसे काफी पसंद किया गया। इसके बाद लॉकडाउन में रामायण को फिर से टीवी पर दिखाया गया था जिसके बाद से दीपिका चिखलिया की लोकप्रियता पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई लेकिन इन दिनों वो सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग की शिकार हो रही हैं। दरअसल, कुछ दिलों पहले दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसपर फैंस का ध्यान चला गया। फिर क्या था वो भी लोगों के निशाने पर आ गई।

और पढ़िएShivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे

 

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि, दीपिका चिखलिया स्कर्ट में नजर आ रही है और उन्होंने हाथ में ड्रिंक का गिलास ले रखा हैं लेकिन लोगों को दीपिका चिखलिया का ये अंदाज रास नहीं आया और सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया गया। लोगों ने फोटो देखने के बाद दीपिका चिखलिया से तरह-तरह के सवाल किए। एक यूजर ने उनसे पूछा कि, उन्होंने ये लुक क्यों कैरी किया है।

वहीं एक अन्य यूजर ने सवाल करते हुए लिखा, ‘ये आपका कौन सा अवतार है। हम लोगों को जरा भी पसंद नहीं आ रहा।’ इतना ही नहीं एक फैन ने ये तक कह दिया कि, आप अपनी निजी लाइफ में क्या कर रहे हैं इस बात से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। हम बस इतना कह सकते हैं कि इस तरह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर नहीं करें।’ ऐसे हजारों यूजर है जो इस वक्त रामायण फेम दीपिका चिखलिया के कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करने लगे।

 

और पढ़िएकरण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप, टीवी स्टार ने किया बड़ा खुलासा

 

 

इसके तुरंत बाद दीपिका चिखलिया ने बिना देर किए अपनी इन फोटोज को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया।एक्ट्रेस के इस कदम से ये कहना गलत नहीं होगा कि दीपिका चिखलिया अपने फैंस को नाराज नहीं करना चाहतीं और उन्होंने तुरंत ही फैंस की बात को मानते हुए पोस्ट को हटा दिया। आपको बता दें, कुछ समय पहले ही दीपिका चिखलिया ने पर्दे पर वापसी की थी। दीपिका चिखलिया सागर प्रोडक्शन के तले बने एक में भी नजर आई थी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts