Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

दीपिका-शोएब के नन्हें रुहान की कैसी रही पहली इफ्तारी, नटखट बेटे के साथ ऐसे बीत रमजान का महीना

Dipika Kakar: दीपिका ने अपने लाडले रुहान को पहले रमजान पर ब्लू कलर का कुर्ता पहनाया है और सिर पर टोपी भी पहनाई है...

Dipika kakar shoaib ibrahim share vlog of son ruhaan first iftaar
Ruhaan first iftaar

Dipika Kakar Son Ruhaan First Iftaar: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिक कक्कड़ भले ही लबें समय से किसी शो में नजर नहीं आई हैं। मगर अपने व्लॉग के जरिए अभिनेत्री अक्सर अपडेट शेयर करती रहती हैं। हालिया व्लॉग में दीपिका ने अपने बेटे रुहान की पहली इफ्तार की झलक फैंस के साथ शेयर की है।

दीपिका ने शेयर की बेटे रुहान की पहली इफ्तारी का वीडियो

रमजान के (Dipika Kakar) पाक महीने में अभिनेत्री अपने परिवार के साथ रोजा रखती हैं। दीपिका के व्लॉग में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस सहरी की खरीदारी करती नजर आ रही हैं। वहीं, अलगे दिन का व्लॉग शोएब ने शेयर किया है। उन्होंने खुलासा किया कि सहरी के समय उन्होंने कुछ भी शूट नहीं किया, क्योंकि रुहान सो रहा था। इसलिए उसकी नींद खराब हो जाती।

ब्लू कलर के कुर्ता में शानदार लगे रुहान

दीपिका ने अपने लाडले रुहान को पहले रमजान पर ब्लू कलर का कुर्ता पहनाया है और सिर पर टोपी भी पहनाई है। इस लुक में रुहान काफी क्यूट लग रहे हैं। इफ्तार के बारे में बताते हुए दीपिका ने कहा, ‘परिवार के साथ इसे एक साथ मनाना एक खूबसूरत एहसास है और ये और भी खास हो गया क्योंकि यह रुहान के लिए ये पहली बार था।’

यह भी पढ़ें- तलाक के बाद Esha Deol ने कर लिया मूव-ऑन, पति भरत से अलगाव के बाद ऐसे बहला रही हैं दिल

5 साल बाद किया बच्चे का स्वागत

बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपनी शादी के 5 साल बाद 21 जून साल 2023 में अपने बेटे रुहान का स्वागत किया था। दोनों अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर क्यूट तस्वीरें शेयर करते हैं।

First published on: Mar 14, 2024 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.