---विज्ञापन---

तलाक के बाद Esha Deol ने कर लिया मूव-ऑन, पति भरत से अलगाव के बाद ऐसे बहला रही हैं दिल

Esha Deol Cryptic Post: तलाक के बाद ईशा देओल आजकल कैसे अपना दिल बहला रही हैं और मूव-ऑन कर रही है, उसकी झलक लेटेस्ट पोस्ट में दिखी।

Esha Deol
Esha Deol

Esha Deol Cryptic Post: ईशा देओल अपने तलाक के बाद से लगातार किसी ना किसी वजह से खबरों में छाई हुई हैं। 11 साल की शादी के बाद एक्ट्रेस अपने पति भरत तख्तानी से अलग हो गई है और अब उनके हालिया पोस्ट ने एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने हिंट दिया है कि वो कैसे तलाक के बाद कैसे मूव ऑन कर रही है।

ईशा देओल कर रहीं मूव ऑन

ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसके कैप्शन ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। वीडियो में ईशा व्हाइट आउटफिट में अपनी छत पर नजर आ रही है और उनके पीछे पेड़-पौधे दिख रहे हैं। तलाक के बाद ईशा लगातार अपनी तस्वीरें और वीडियो किसी ना किसी नोट के साथ शेयर करती हैं।

ईशा ने किया मूव-ऑन (Esha Deol Cryptic Post)

ईशा देओल कैसे तलाक के बाद अपनी लाइफ में मूव ऑन कर रही है, एक्ट्रेस ने वीडियो में उसकी झलक दिखाने की कोशिश की है। ईशा ने कैप्शन में लिखा, ‘मदर नेचर। एक ठोस जंगल में रहना, यह आकाश के नीचे आपके अपने छोटे शांतिपूर्ण स्थान को ढ़ूढ़ने के लिए बहुत अहम है।’ ईशा की इस पोस्ट को देखकर यूजर्स अंदाजा लगा रहा है कि एक्ट्रेस मूव-ऑन कर चुकी है और तलाक के बाद वो नेचर और अपने साथ समय बिता रही हैं।

तलाक का ऐलान

ईशा और भरत ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर अपने तलाक का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि वो दोनों म्यूचुअल तरीके से तलाक ले रहे हैं। बीते दिनों ऐसी खबरें सामने आई थी कि ईशा और भरत के तलाक से एक्ट्रेस के पिता धर्मेंद्र बिल्कुल खुश नहीं है और वो नहीं चाहते है कि यह दोनों अलग हो। मगर ईशा और भरत दोनों ही अपने फैसले पर अडिग है और वो तलाक को लेकर सीरियस हैं।

यह भी पढ़ें: कौन है संजू बाबा की लाडली के सबसे करीब? वायरल फोटो में हाथ से खाना खिलाती आईं नजर

First published on: Mar 14, 2024 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.