---विज्ञापन---

सरेआम Kiss करते कैमरे में कैद हुए गुरमीत और देबिना, लुक देख फैंस से हुई ‘गलती से मिस्टेक’

Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhary: हाल में गुरमीत और देबिना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं...

Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhar Kissing video goes viral over internet watch
Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhar Kissing video goes viral over internet watch

Debina Bonnerjee Gurmeet Choudhary: टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी को काफी पसंद किया जाता है। कपल अक्सर पब्लिकली एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। हाल में गुरमीत और देबिना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

Kiss करते कैमरे में कैद हुए देबिना-गुरमीत

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के इस वीडियो को Filmygyan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि देबिना अपने पति को सरेआम ‘किस’ करती नजर आ रही हैं। दोनों का ये रोमांटिक पल कैमरे में कैद हो गया है। उनके इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार भी बरसा रहे हैं। तो वहीं, कुछ यूजर्स को देबिना और गुरमीत नेहा कक्कड़ और कार्तिक आर्यन की याद दिला रहे हैं।

फैंस को आई नेहा कक्कड़ और कार्तिक आर्यन की याद

जी हां, उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘एक पल को तो पहली बार देखने पर लगा कि ये कार्तिक और नेहा हैं।’ वहीं, एक-दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा, ‘किया ये कार्तिक आर्यन नहीं है।’ दरअसल, गुरमीत का लुक बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से काफी मिल रहा है, जिसकी वजह से उनके इस वीडियो पर लोग ऐसे कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं दिव्या अग्रवाल? वायरल वीडियो में बेबी बंप ने खींचा ध्यान

रामायण के सेट पर हुआ था प्यार

बता दें कि साल 2008 में पॉपुलर शो रामायण में देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एक साथ नजर आए थे। शो के सेट पर ही दोनों को प्यार हो गया था, कुछ समय तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचा ली थी। उनकी दो बेटियां भी हैं। कपल अपनी फैमिली की क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

First published on: Feb 22, 2024 08:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.