Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट थीं दिव्या अग्रवाल? वायरल वीडियो में बेबी बंप ने खींचा ध्यान

Divya Agarwal Pregnancy Rumours: दिव्या अग्रवाल की शादी के बाद की तस्वीरों और वीडियो के बाद से उनकी प्रेग्नेंसी रूमर्स तेज हो गए हैं।

Divya Agarwal Pregnancy Rumours
Divya Agarwal Pregnancy Rumours

Divya Agarwal Pregnancy Rumours: बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) की शादी की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही है। दिव्या ने अपूर्व पडगांवकर संग 20 फरवरी को अपने घर की छत पर परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में सात फेरे लिए है। दिव्या की शादी के दो दिन बाद ही एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर अफवाहें उड़ने लगी है। सोशल मीडिया पर दिव्या की शादी के बाद पार्टी के वीडियो वायरल हो रहे है, जिसके सामने आने के बाद ही ये खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस मां बनने वाली हैं।

क्या प्रेग्नेंट है दिव्या?

Very visible baby bump on Divya Agarwal who just got married yesterday. Shotgun wedding?
byu/Lurkinghere4334 inBollyBlindsNGossip

दिव्या- अपूर्व की आफ्टर वेडिंग पार्टी के एक वीडियो को ‘रेडिट’ पर शेयर किया गया है, जिसमें अदाकारा लूज ऑलिव को-ऑर्ड सेट पहने दिख रही हैं। वीडियो में वो अपने हसबैंड के साथ डांस करती दिखाई दे रही है और इस दौरान पति को गले लगाते हुए एक्ट्रेस का पेट निकला हुआ दिखाई दे रहा है। वीडियो में वैसे दिव्या का पेट निकला हुआ दिख रहा है और वो किसी और वजह से भी हो सकता है, मगर लोगों को लग रहा है कि वो मां बनने वाली हैं।

नेटिजन्स कर रहे कॉमेंट

दिव्या अग्रवाल के इस क्लिप पर यूजर्स के कॉमेंट आ रहे है और लोग सवाल कर रहे है कि क्या दिव्या प्रेग्नेंट है? इतना ही नहीं लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस का बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है। नेटिजन्स ने तो ‘रेडिट’ पोस्ट पर जमकर कमेंट की बौछार कर दी है और वो दावा कर रहे है कि दिव्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। इस वजह से ही उन्होंने जल्दबाजी में अपूर्व से शादी की है, हालांकि प्रेग्नेंसी के दावे वाली इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स एक्ट्रेस का सपोर्ट करते भी दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: नए मेहमान ने बदली जॉन अब्राहम की लाइफ, बोले-पत्नी ने दिया था सरप्राइज

शादी के लिए चुने खास आउटफिट

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस अपनी शादी के आउटफिट को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि वो पंजाबी फैमिली से हैं और अपूर्व महाराष्ट्रीन परिवार से आते हैं। ऐसे में उन्होंने शादी के लिए ऐसे कपड़े चुने थे, जो दोनों संस्कृतियों का मिश्रण थे। पर्पल कलर के लहंगे में दिव्या काफी अच्छी और बाकी दुल्हनों से काफी अलग लग रही थीं।

First published on: Feb 22, 2024 12:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.