---विज्ञापन---

बिजनेसमैन संग दूसरी शादी के 10 महीने बाद ही एक्ट्रेस फिर अकेली, Bigg Boss 18 में एंट्री कन्फर्म

Bigg Boss Latest Update: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 18 में टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी को लेकर कई राज खोलती नजर आ सकती है।

salman khan Dalljiet Kaur
salman khan Dalljiet Kaur

Bigg Boss Latest Update: ‘इस प्यार को क्या नाम दू’ फेम दलजीत कौर बीते कुछ समय से किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों ही दलजीत अचानक इंडिया लौट आने के बाद उनके दूसरे पति संग अनबन की खबरों ने तूल पकड़ा लिया था। दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी है। इस बीच अब खबर है कि टीवी एक्ट्रेस सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 18 (Bigg Boss 18) में एंट्री लेने वाली हैं। जबकि वो बिग बॉस 13 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

बिग बॉस 18 में होगी दलजीत की एंट्री? (Bigg Boss 18)

टाइम्स नाउ के रिपोर्ट के मुताबिक, टीवी की सबसे चर्चित एक्ट्रेस दलजीत कौर फिर से बिग बॉस का हिस्सा बन सकती हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 या फिर बिग बॉस 18 में दलजीत एंट्री ले सकती हैं और वो शो में अपनी दूसरी शादी के टूटने का खुलासा भी कर सकती हैं। हालांकि अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

बिग बॉस 13 में लिया था हिस्सा (Bigg Boss Latest Update)

वैसे दलजीत ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था। मगर वो जल्द ही शो से बाहर भी हो गई थीं। मगर बिग बॉस टेलीविजन का सबसे विवादित शो रहा है और इसमें लोग अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में ही एक से बढ़कर एक खुलासे करते भी दिखें। ऐसे में अपनी दूसरी शादी और फिर तलाक की अफवाहों को लेकर दलजीत काफी समय से चर्चा में बनी हुई हैं।

टूटने की कगार पर दूसरी शादी 

दलजीत कौर की पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनौट से की थी। उस शादी से उनका एक बेटा भी है, लेकिन बेटे के जन्म के बाद दोनों के बीच लड़ाई-झगड़े बढ़ गए थे। फिर दोनों ने तलाक ले लिया। तलाक के लंबे समय बाद दलजीत ने पिछले साल मार्च में निखिल से दूसरी शादी रचाई थी। मगर शादी के 10 महीने बाद ही एक्ट्रेस भारत लौंट आई हैं और आते ही उन्होंने शादी के तस्वीरें सोशल मीडिया से हटा दी है। उनके इस कदम के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे है कि दलजीत की दूसरी शादी भी नहीं टिक पाई है। मगर अभी तक एक्ट्रेस ने अपने दूसरे तलाक को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: ‘झूठी निकली…’ शूरा संग शादी से नाराज था खान परिवार? खुद अरबाज ने उठाया सच से पर्दा

First published on: Mar 17, 2024 01:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.