---विज्ञापन---

‘झूठी निकली…’ शूरा संग शादी से नाराज था खान परिवार? खुद अरबाज ने उठाया सच से पर्दा

Arbaaz Khan: शूरा खान संग अरबाज खान की दूसरी शादी से खान परिवार नाराज था। इन खबरों पर एक्टर ने खुद सामने आकर रिएक्ट किया है।

arbaaz sshura with khan family
arbaaz sshura with khan family

Arbaaz Khan:सुपरस्टार सलमान खान के भाई अरबाज अपनी दूसरे निकाह के बाद से लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। अरबाज ने 56 साल की उम्र में रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी रचाई है और उनकी तीन महीने बाद अब ऐसी खबरें है कि उनके इस फैसले से उनका परिवार खुश नहीं था। सलमान खान और उनकी दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता ने उन्हें शूरा से दोबारा शादी करने के फैसले पर सोचने की सलाह तक दे दी थी। ऐसे में अब इन खबरों पर खुद अरबाज खान ने रिएक्ट किया है।

अरबाज ने तोड़ी चुप्पी

बीते दिन ऐसी खबरें फिल्मी गलियारों में फैल रही थी कि अरबाज खान और शूरा खान की दूसरी शादी से सलमान खान की फैमिली खुश नहीं थी। खासतौर पर अलवीरा और अर्पिता इस शादी के खिलाफ थी। उन्होंने अपने भाई अरबाज को शादी के फैसले पर एक बार फिर से सोचने की सलाह तक दे डाली थी। मगर अब अरबाज खान ने खान परिवार के शादी से नाराज होने की खबरों को खारिज कर दिया है और उन्होंने इन्हें सिर्फ इस रिपोर्ट को निराधार या झूठा बताया है।

शूरा के पास्ट से खफा था परिवार

मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है कि अरबाज की नई बेगम शूरा खान ने अपनी पहली शादी और बेटी के बारे में खान परिवार से छुपाया था। जी हां, बताया जा रहा है कि शूरा खान की अरबाज से दूसरी शादी है, वो अपने पहले पति से तलाक ले चुकी है। पहली शादी से उन्हें एक 8 साल की बेटी भी है। हालांकि इन खबरों की अभी तक शूरा या खान परिवार की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है।

शादी के खिलाफ था परिवार

ऐसे में खबरें थी कि शूरा खान की पहली शादी और बेटी के बारे में सच जानने के बाद खान परिवार ने इस शादी से नाराजगी जाहिर की थी। रिपोर्ट की मानें तो शूरा खान के पास्ट को जानने के बाद दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता को इस रिश्ते से दिक्कत थी। मगर अब एक्टर ने खुद इस खबरों को सिरे से नाकार दिया है।

यह भी पढ़ें:शॉकिंग खुलासा! अरबाज की शादी के खिलाफ था खान परिवार! तीन महीने बाद दुनिया के सामने आया शूरा का राज

First published on: Mar 17, 2024 11:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.