---विज्ञापन---

तलाक कंफर्म! ये 7 कारण बनेंगे दलजीत-निखिल के डिवोर्स की वजह? सौतेल बेटे से भी पिता ने बनाई दूरी

Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपने दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक ले लिया है। मगर इस खबर पर न तो दलजीत और न ही उनके पति के तरफ […]

dalljiet kaur nikhil patel divorce rumoures these things to know about theri separation
dalljiet kaur nikhil patel divorce rumoures these things to know about theri separation

Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर लंबे समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेत्री ने अपने दूसरे पति निखिल पटेल से तलाक ले लिया है। मगर इस खबर पर न तो दलजीत और न ही उनके पति के तरफ से कोई रिएक्शन सामने आया है। इस बीच खबर है कि पत्नी से अनबन के बाद उनके बिजनेस मैन पति निखिल ने अपने सौतेले बेटे जेडन से भी दूरी बना ली है। निखिल और दलजीत कौर की ये दूसरी शादी है। इससे पहले एक्ट्रेस ने एक्टर और बिग बॉस का हिस्सा रह चुके शालीन भनोट से शादी रचाई थी। जेडन शालीन और दलजीत के बेटे हैं।

इन वजहों से टूटने की कगार पर है दलजीत-निखिल का रिश्ता

मीडिया रिपोर्ट्स में लंबे समय से ऐसा दावा किया जा रहा है कि दलजीत कौर ने निखिल पटेल (Dalljiet Kaur Nikhil Patel Divorce) से डिवोर्स ले लिया है। दोनों की शादी को अभी एक साल भी पूरा नहीं हुआ है और अनबन की खबरें सामने आने लगी हैं। आज इस रिपोर्ट में E24 आपको उन सात वजहों के बारे में बताने जा रहा है, जिनकी वजह से दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर है।

1. निखिल ने बदला इंस्टाग्राम बायो

भले ही निखिल पटेल अपने और दलजीत कौर के रिश्ते पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वो बार-बार ऐसे हिंट दे रहे हैं कि उनके और दलजीत के बीच दूरियां आ गई हैं। दोनों की तलाक की खबरों ने तुल तब पकड़ा जब निखिल ने अपने इंस्टाग्राम बायो में बड़ा बदलाव किया। जी हां, अपने बायो को उन्होंने ‘गर्ल बॉय डैड’ से चेंज करते हुए केवल ‘गर्ल डैड’ कर लिया है,जिससे ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वो दलजीत कौर के बेटे जेडन को अपना बेटा नहीं मानते हैं। निखिल अब बस अपनी दोनों बेटियों के ही पिता हैं।

2. दलजीत ने हटाया पति का सरनेम

मार्च 2023 में दलजीत कौर ने निखिल पटेल संग दूसरी शादी रचाई थी। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। शादी के तुरंत बाद ही एक्ट्रेस ने अपने नाम के आगे पति का सरनेम जोड़ लिया था। अपने इंस्टाग्राम बायो में बड़ा बदलावा करते हुए उन्होंने पटेल सरनेम अपने नाम के आगे जोड़ लिया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने सरनेम को हटाते हुए अपने और निखिल के तलाक की ओर हिंट दिया है।

3. सोशल मीडिया से डिलीट की सारी तस्वीरें

दलजीत कौर और निखिल पटेल की तलाक की खबरें तब और तेजी से आने लगी,जब दोनों ने एक-दूसरे के साथ की सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट की। शादी के बाद से ही कपल अपनी रोमांटिक तस्वीरें लगातार अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करता था,लेकिन जब दोनों ने इन तस्वीरों को डिलीट किया, तब से दोंनो की तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया।

4. सोशल मीडिया से किया एक-दूसरे को अलफॉलो

दलजीत कौर और निखिल पटेल अपने डिवोर्स की खबरों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। दोंनो के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। ऐसी खबरें तब सामने आने लगी,जब दोनों ने सोशल मीडिया से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया।

5. अलगाव के बीच निखिल पटेल का वेकेशन मनाना

जी हां, जहां ऐसी खबरें लगातार सामने आ रही हैं कि दलजीत कौर की दूसरी शादी भी महज 11 महीनों में टूटने वाली हैं। तो वहीं, इस सबके बीच उनके दूसरे पति निखिल पटेल जापान की सौर कर रहे हैं। कुछ दिन पहले निखिल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वो जापान में वेकेशन का आनंद ले रहे थे, जिसके बाद से इन खबरों ने तुल पकड़ लिया कि दोनों के बीच वास्तव में सबकुछ ठीक नहीं है।

6. केन्या से दलजीत का वापस भारत लौटना

दलजीत कौर अपनी शादी के बाद पति निखिल पटेल संग भारत छोड़ केन्या शिफ्ट हो गई थीं, लेकिन जब वो बीते माह जनवरी में वापस भारत लौट आईं तब से दोनों के तलाक की खबरें तेजी से सामने आने लगीं। जी हां, ऐसा माना जाने लगा कि दलजीत और निखिल का रिश्ता अब टूटने की कगार पर आ खड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें- क्या नहीं हो रहा है Dalljiet Kaur का दूसरा तलाक? ‘सौतेली मां’ के टैग पर खुलकर बोलीं एक्ट्रेस

7. निखिल-दलजीत का तालमेल न बैठना

शादी के कुछ महीने बाद से ही दोनों के बीच तालमेल बिगड़ने लगा। कभी बच्चों को लेकर तो कभी आपसी आपसी मामलों को लेकर। धीरे-धीरे दोनों को लगने लगा कि वो एक-दूसरे के लिए फिट नहीं हैं और उनके बीच दूरियां आने लगीं।

First published on: Feb 18, 2024 05:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.