---विज्ञापन---

Bharti Singh एक बार फिर बनने वाली हैं मां? इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Bharti Singh Second Pregnancy : लाफ्टर क्वीन भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी कॉमेडी को तो बेहद पसंद करते हैं लेकिन इसके साथ ही लोग उनके यूट्यूब व्लॉग्स के भी दीवाने हैं। जहां पिछले साल भारती ने बेटे गोला (लक्ष्या) को जन्म दिया था तो वहीं अब खबरें सामने आ […]

Bharti Singh Second Pregnancy
Image Credit Google

Bharti Singh Second Pregnancy : लाफ्टर क्वीन भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फैंस उनकी कॉमेडी को तो बेहद पसंद करते हैं लेकिन इसके साथ ही लोग उनके यूट्यूब व्लॉग्स के भी दीवाने हैं। जहां पिछले साल भारती ने बेटे गोला (लक्ष्या) को जन्म दिया था तो वहीं अब खबरें सामने आ रही हैं कि भारती दूसरी बार मां बनने वाली हैं। टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से इन रूमर्स को और हवा मिल गई है।

यह भी पढ़े :Gadar 2 फिल्म Dimple Kapadia देख आईं, Sunny Deol ने अब तक पत्नी पूजा को नहीं दिखाई मूवी ?

भारती के घर गूंजने वाली है किलकारी? (Bharti Singh Second Pregnancy)

खबरें सामने आ रही हैं कि कॉमेडियन भारती सिंह के घर एक बार फिर किलकारी गूंजने वाली है। भारती और हर्ष के नए व्लॉग को देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक बार फिर मम्मी-पापा बनने जा रहे हैं। दरअसल, भारती ने अपने यूटुब चेंनल पर एक व्लॉग शेयर किया है जिसमे कॉमेडियन ने अपनी बेस्ट फ्रेंड जैस्मिन भसीन के साथ कुछ पलों को शेयर किया है। व्लॉग में देखा जा सकता है कि जैस्मिन, भारती और हर्ष के घर पर विजिट करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान भारती और जैस्मिन, कॉमेडियन के दूसरे बच्चे के बारे में बात कर रही होती हैं।

गोला ने की जैस्मिन के साथ मस्ती

व्लॉग में देखा जा सकता है कि जैस्मिन भारती के बेटे गोला के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान गोला भी जैस्मिन के साथ काफी खुश नजर आ रहा है। वो जैस्मिन के बालों के साथ खेल रहा होता है जिसके बाद जैस्मिन कहती हैं कि वो जानता है कैसे एक लड़की को खुश करना चाहिए। इसका जवाब देते हुए भारती, जैस्मिन से कहती हैं कि अब तुम भी जल्दी से शादी करलो। भारती की ये बात सुनकर जैस्मिन कहती हैं भारती आप पहले दूसरा बेबी करो। गोला के लिए छोटा भाई या बहन लेकर आओ। जैस्मिन के ऐसा कहने के बाद भारती सिंह अपने पेट पर हाथ फेरती हैं और मजाकिया अंदाज में इस बात का अंदेसा फैंस को देती है कि सायद वो फिर से मां बनने वाली हैं।

दोनों है बहुत अच्छे दोस्त 

कॉमेडियन भारती सिंह और जैस्मिन भसीन बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों को एक साथ ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 9 में एक साथ देखा गया था। शो में जैस्मिन और भारती की दोस्ती और ज्यादा गहरी हो गई थी। अब जैस्मिन को अक्सर भारती के घर आते जाते देखा है।

First published on: Aug 24, 2023 01:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.