---विज्ञापन---

Dinesh Phadnis Health Update: CID फेम एक्टर के हार्ट अटैक की खबर निकली फेक, इंस्पेक्टर ‘दया’ ने बताया क्यों वेंटिलेटर पर हैं ‘फ्रेडरिक’

Dinesh Phadnis Health Update: सीआईडी स्टार दिनेश फडनीस अस्पताल में भर्ती हैं और अब दयानंद शेट्टी ने अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

Dayanand Shetty
image credit : google

Dinesh Phadnis Health Update: टीवी के पॉपुलर शो सीआईडी फेम एक्टर दिनेश फडनीस अस्पताल में भर्ती हैं। उन्होंने शो में इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ के रोल से घर-घर में पहचान बनाई थी। बीते दिन एक्टर के खराब सेहत की खबरें सुर्खियों में छाई हुई थीं। कहा जा रहा था कि एक्टर को हार्ट अटैक आया था। उसके बाद ही उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। मगर अब हार्ट अटैक की सभी खबरों को उनके को-एक्टर ने फेक बताते हुए उनका हेल्थ अपडेट शेयर किया है।

वेंटिलेटर पर हैं एक्टर (Dinesh Phadnis Health Update)

दिनेश फड़नीस के हार्ट अटैक की अफवाहों के बीच अब उनके दोस्त और को-एक्टर दयानंद शेट्टी ने सभी खबरों का खंडन किया है, लेकिन पुष्टि की है कि उनका दोस्त वेंटिलेटर पर है। बता दें कि दयानंद शेट्टी ने शो सीआईडी में इंस्पेक्टर ‘दया’ का किरदार निभाया था। इस रोल के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है और उन्होंने अपने दोस्त के अस्पताल में भर्ती होने का कारण नहीं बताया लेकिन कहा कि दिनेश फडनीस का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: CID फेम एक्टर को आया आया हार्ट अटैक, वेंटिलेटर पर इंस्पेक्टर ‘फ्रेडरिक’ लड़ रहे जिदंगी और मौत की जंग

दयानंद शेट्टी ने की पुष्टि (Dinesh Phadnis Health Update)

Indianexpress.com को सीआईडी में इंस्पेक्टर दया की भूमिका निभाने वाले दयानंद शेट्टी के हवाले से कहा गया, ‘दिनेश फडनीस अस्पताल में भर्ती हैं और वेंटिलेटर पर हैं, डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे हैं। उन्हें हार्ट अटैक नहीं पड़ा है, यह एक अलग इलाज है और मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहूंगा।” खबरों की मानें तो, दिनेश फडनीस का मुंबई के तुंगा अस्पताल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत अब पहले से थोड़ी बेहतर बताई जा रही है।

घर-घर में बनाई पहचान (Dinesh Phadnis Health Update)

दिनेश फडनीस को सीआईडी शो में फ्रेडरिक्स के किरदार में सभी ने पसंद किया था। उन्होंने सीरियस शो में थोड़ा कॉमेडी का तड़का लगाया था। सीआईडी शो 20 साल तक चला और एक समय सबसे ज्यादा टीआरपी हासिल करने वाले शो में से एक था। ‘दया दरवाजा तोड़ दो’ जैसी कुछ पंच लाइनें काफी मशहूर हुई हैं। अक्टूबर में ही दिनेश ने सीआईडी सीज़न 2 की मांग करते हुए एक पोस्ट साझा किया था।

First published on: Dec 03, 2023 05:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.