---विज्ञापन---

DID फेम कोरियोग्राफर Mudassar Khan की दुल्हन बनीं TV एक्ट्रेस, निकाह में पहुंचे सलमान खान

Choreographer Mudassar Khan Wedding: कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने टीवी एक्ट्रेस रिया किशनचंदानी संग शादी रचाई ली है।

Mudassar Khan
image credit: instagram

Choreographer Mudassar Khan Wedding: शादियों का सीजन शुरू हो गया है और फिल्म इंडस्ट्री में भी एक के बाद एक स्टार शादी के बंधन में बंध रहा है। ‘हीरामंडी’ स्टार शर्मिन सहगल की शादी के बाद अब इंडस्ट्री के मोस्ट फेमस कोरियोग्राफर मुदस्सर खान शादी के बधंन में बंध गए हैं। कोरियोग्राफर ने टीवी एक्ट्रेस संग शादी रचाई है और उनकी वेडिंग फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

रिया किशनचंदानी बनीं दुल्हन (Mudassar Khan Married Riya Kishanchandani)

कोरियोग्राफर मुदस्सर खान ने ना सिर्फ सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स को अपने इशारों पर नचाया है बल्कि कई फेमस रियलिटी शोज को भी जज कर चुके हैं। DID के बाद से मुदस्सर खान ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है और अब उनके लाखों चाहने वाले हैं, जो उनकी शादी की खबर सुनकर खुशी से झूम उठे हैं। कोरियोग्राफर ने अपनी गर्लफ्रेंड और जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस रिया किशनचंदानी (Riya Kishanchandani)को अपना जीवन-साथी बनाया है।

यह भी पढ़ें: सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर! पॉपुलर सिंगर का अचानक हुआ निधन

सामने आई निकाह की फोटोज (Choreographer Mudassar Khan Wedding photos)

वहीं, अब मुदस्सर खान (Mudassar Khan) ने रिया किशनचंदानी (Riya Kishanchandani)संग निकाह पढ़ लिया है। अब इन दोनों की शादी की खबूसूरत तस्वीरें भी सामने आ गई हैं। न्यूली मैरिड कपल ने अब सोशल मीडिया पर फैंस के लिए अपने वेडिंग फोटोज (Choreographer Mudassar Khan Wedding photos) शेयर कर दी हैं। एक तस्वीर में तो मुदस्सर अपनी वाइफ को प्यार से निहार रहे हैं और वो प्यार से शर्माती हुई नज़र आ रही हैं। वहीं, एक फोटो में कोरियोग्राफर अपनी वाइफ को किस करते दिखाई दे रहे हैं।

चीफ गेस्ट बने सलमान खान (Salman Khan Video)

कोरियोग्राफर मुदस्सर खान की शादी में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो कोरियोग्राफर को गले लगाते दिखाई दे रहे हैं। ब्लैक शर्ट में भाईजान काफी हैंडसम लग रहे हैं और अपने स्टाइल में चलते आते दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो गले लगाकर मुदस्सर को बधाई देते दिख रहे हैं।

First published on: Dec 03, 2023 04:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.