---विज्ञापन---

सिनेमा जगत से एक और बुरी खबर! पॉपुलर सिंगर का अचानक हुआ निधन

Singer Arun Das Dies: लंबी बीमारी के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री के मशहूर असमिया सिंगर अरुण दास का रविवार सुबह निधन हो गया।

Popular Assamese Singer Arun Das Dies
image credit: google

Singer Arun Das Dies: सिनेमा जगत से फिर एक बुरी खबर सामने आई है। मशहूर असमिया सिंगर अरुण दास (Arun Das) का निधन हो गया है। अरुण दास रोमांटिक गानों को हार्ट टचिंग स्टाइल से पेश करने के लिए जाने जाते हैं। लंबी बीमारी के बाद रविवार 3 दिसंबर को उनका निधन हो गया। सिंगर ने आज तड़के लगभग 4:45 बजे आखिरी सांस ली है और उनकी अचानक मौत से पूरी म्यूजिक इंडस्ट्री में मातम पसर गया है।

फेमस गानों में दी आवाज (Singer Arun Das Dies)

असमिया सिंगर अरुण दास (Arun Das) ने अपने करियर में ‘तुमी जानू जाना सुन’, ‘किमन मोरोम तुमाले’,’ज़ासिसिलु गोपोन गोपोन’ जैसे पॉपुलर गानें गाए हैं। बता दें कि दास अपनी कला में माहिर थे और उनकी आवाज़ का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता था। सिंगर के अचानक चले जाने से उनके फैंस के बीच शोक की लहर दौड़ गई है। फैंस उनके जाने के बाद भी उन्हें उनके गानों के जरिए उन्हें कभी नहीं भूलेंगे।

यह भी पढ़ें: ‘इनके पास लाइफ में कुछ करने को नहीं…’, Carry Minati के पैरोडी वीडियो पर Sadhguru ने लगाई लताड़, देखें वीडियो

फैंस भी हुए मायूस (Singer Arun Das Dies)

अचानक यूं सिंगर के दुनिया को अलविदा कहने पर न सिर्फ म्यूजिक इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ रही है बल्कि फैंस भी मायूस हो गए हैं। असम के मुख्यमंत्री हिंमत बिस्वा (Himanta Biswa Sarma) ने भी सिंगर की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में सीएम बिस्वा ने सिंगर के जाने का गम जताते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है और सिंगर की एक पुरानी फोटो भी साथ में शेयर की है।

असम सीएम ने जताया शोक (Singer Arun Das Dies)

असम सीएम हिंमत बिस्वा ने ट्वीट कर लिखा, ‘प्रिय गायक अरुण दास के निधन की खबर सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में उनके परिवार और फैंस के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ, ओम् शांति।’ अब असम के मुख्यमंत्री का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसपर बाकी लोग सिंगर को श्रद्धांजलि देते हुए नज़र आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर सभी लोग सिंगर के जाने पर दुख व्यक्त कर रहे हैं।

First published on: Dec 03, 2023 03:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.