Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

गुड न्यूज! Ankita Lokhande हुई प्रेग्नेंट? बिग बॉस से बाहर आते ही बोलीं- अभी हम बच्चे…

Ankita Lokhande Pregnant: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने बिग बॉस से निकलते ही फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज दे दी है।

Ankita Lokhande Pregnant
Ankita Lokhande Pregnant

Ankita Lokhande Pregnant: बिग बॉस 17 फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस और उनके पति विक्की कौशल ने सलमान खान के शो में जमकर लाइमलाइट बटोरी थी। कपल के तलाक की अफवाहों ने भी खूब शोर मचाया था। अब एक्ट्रेस ने बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही फैंस को एक बड़ी गुड न्यूज सुना दी है। अंकिता और विक्की दोनों किसी ना किसी वजह से खबरों में बने रहते हैं और उनके फैंस भी उन दोनों की लाइफ के बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इन सबके बीच कपल ने एक बड़ी गुड न्यूज दे डाली है, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

क्या प्रेग्नेंट हैं अंकिता ? (Ankita Lokhande Pregnant)

जैसा ही आप सभी जानते है कि बिग बॉस के घर में भी कई बार अंकिता के प्रेग्नेंट होने की अटकलें लग चुकी हैं और इतना ही नहीं उनके टेस्ट भी करवाए गए थे। लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। मगर अब एक बार फिर अंकिता लोखंडे के मां बनने की खबरों को हवा मिलने लगी है, क्योंकि अपने हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पर खुलकर बात की है। तो चलिए बताते है कि क्या अंकिता वाकई में प्रेग्नेंट हैं?

अंकिता-विक्की की बेबी प्लॉनिंग

हालिया इंटरव्यू में बिग बॉस 17 की सबसे चर्चित जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन से उनकी फैमिली प्लॉनिंग को लेकर सवाल पूछा गया। बेबी के सवाल पर अंकिता ने पहले हंसते हुए कहा कि अभी तो हम खुद बच्चे हैं। हालांकि एक्ट्रेस के पति विक्की जैन ने इस सवाल पर सीरियस होते हुए जवाब दिया है कि हम भी इस बारे में विचार कर चुके हैं। विक्की के जवाब से एक बात तो साफ हो गई है कि अंकिता फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं है लेकिन वो जल्द ही बेबी प्लॉनिंग कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: पोर्न स्टार Johnny Sins संग Ranveer Singh को देख ये क्या बोल गए करण कुंद्रा? पोस्ट हुआ वायरल

जल्द मिलेगी गुड न्यूज

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन बहुत जल्द ही अपनी फैमिली प्लॉनिंग करने की तैयारी कर चुके हैं। बता दें कि बिग बॉस 17 के घर में अंकिता और विक्की दोनों टॉम एंड जेरी की तरह लड़ते दिखाई देते थे और उन दोनों को इस वजह से ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा था। अंकिता-विक्की के लड़ाई ने शो के दौरान खूब पॉपुलैरिटी भी हासिल की थी। मगर शो के बाहर आने के बाद दोनों अक्सर ही एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं।

First published on: Feb 15, 2024 09:22 PM