---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: अभिषेक के आते ही कटा इस सदस्य का पत्ता, ग्रैंड फिनाले की डेट जान खुशी से झूम उठेंगे फैंस

Bigg Boss 17: अभिषेक कुमार की घर वापस आते ही इस चहीते सितारे का सफर खत्म हुआ। जानिए कौन इस हफ्ते कौन बेघर होगा।

Salman Khan Samarth with Bigg Boss 17 Aura
बिग बॉस सलमान खान और समर्थ आउरा

Bigg Boss 17:टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस 17 खुब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा लोगों को देखने में बहुत पसंद आ रहा है और लोग जमकर जमे भी ले रहे हैं। शो के शनिवार स्पेशल वीकेंड का वार एपिसोड में अभिषेक कुमार की वापसी हो गई है और शो से अब कौन बाहर जाएगा। इसे लेकर सस्पेंस बना हुआ है, इसके साथ सलमान खान ने बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले की डेट का भी ऐलान कर दिया है।

इस दिन होगा ग्रैंड फिनाल

सलमान खान के शो बिग बॉस के सीजन 17 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। ऐसे में फैंस को शो के विनर का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच अब शो के ग्रैंड फिनाले की डेट सामने आई है और फैंस के लिए खुशी की बात ये है कि इस महीने ही बिग बॉस 17 को अपना विनर मिल जाएगा। 28 जनवरी 2024 को बिग बॉस 17 का विनर मिल जाएगा।

यह भी पढ़ें: Ira Khan ही नहीं Aamir की दोनों बहनों ने रचाई गैर-धर्म में शादी

बेघर हुआ ये सदस्य

रविवार के एपिसोड में कोई घर से बेघर तो नहीं हुआ है, क्योंकि सोमवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कौन आउट हुआ है। मगर आउरा और समर्थ में से कोई बेघर होने वाला था। बिग बॉस के फैन पेज के ट्वीट में सामने आया है कि इस बार आउरा का सफर शो से खत्म हो गया है। आउरा ने अपने गेम से लोगों का दिल जीत लिया था। उसके बाहर होने से उनके फैंस को दिल जरुर टूट जाएगा।

First published on: Jan 08, 2024 01:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.