---विज्ञापन---

Abhishek Kumar के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी Isha Malviya की मां! बोलीं- बेशर्म है…

Isha Malviya-Abhishek Kumar: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) दिन-पे-दिन काफी मजेदार होता जा रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच काफी गंदी लड़ाई हुई है। सलमान खान के इस शो के शुरुआत से ही ईशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में […]

bigg boss 17 isha malviya mother lashes out at abhishek kumar said about legal action against him in salman khan show
bigg boss 17 isha malviya mother lashes out at abhishek kumar said about legal action against him in salman khan show

Isha Malviya-Abhishek Kumar: टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) दिन-पे-दिन काफी मजेदार होता जा रहा है। शो के लेटेस्ट एपिसोड में ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार के बीच काफी गंदी लड़ाई हुई है। सलमान खान के इस शो के शुरुआत से ही ईशा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चे में बनी हुई हैं। बिग बॉस के घर में ईशा ने अभिषेक से साथ एंट्री ली थी। वहीं, समर्थ जुरैल बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेट के तौर पर शो का हिस्सा बने।

अभिषेक और ईशा की लड़ाई (Isha Malviya-Abhishek Kumar) 

बिग बॉस के घर में तीनों का हाई-बोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता रहता है। शो के हालिया एपिसोड में अभिषेक और ईशा की लड़ाई इस कदर बढ़ गई कि ईशा ने उनके खिलाफ लीगन एक्शन लेने की बात तक कर डाली। दरअसल, लड़ाई के दौरान ईशा, अभिषेक की मेंटल हेल्थ का मजाक उड़ाती नजर आई, जिसके बाद मामला काफी गर्म हो गया और अभिषेक ने ईशा के कैरेक्टर पर उंगली उठा दी।

अभिषेक के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी ईशा की मां

उनकी इस हरकत की वजह से ईशा की मां भड़क गई हैं। उन्होंने अभिषेक पर अपमानजनक व्यवहार पर निशाना साधा है। जी हां, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ईशा की मां ने अपनी बेटी का सपोर्ट करते हुए और अभिषेक के बीच हुई लड़ाई पर एक (Isha Malviya-Abhishek Kumar) नोट शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि इस लड़के ने बेरहमी से हर बार ईशा के कैरेक्टर पर उंगली उठाई है। इस बार तो इसने मुझे भी नहीं बख्शा।

Isha Malviya-Abhishek KumarIsha Malviya-Abhishek Kumar

Isha Malviya-Abhishek Kumar

‘लोगों को भी शर्म आनी चाहिए’

उन्होंने आगे लिखा कि अभिषेक के ऊपर लीगल एक्शन लेने की भी बात कही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी हरकत करने पर इन्हें शर्म आनी चाहिए और उन लोगों को भी शर्म आनी चाहिए, जो इस एग्रेसिव व्यवहार को सपोर्ट करते हैं।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir Inauguration: भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या से तालुक रखते हैं ये सितारे, एक तो है दिग्गज क्रिकेटर की पत्नी

First published on: Jan 04, 2024 06:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.