Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 Finale से बाहर हुए इस कंटेस्टेंट को देख सलमान भी चौंके, बोले-यह तो विनर थी

Bigg Boss 17 Finale: अंकिता बाहर हो जाएंगी। अंकिता चौथे फाइलिस्ट के रूप में फिनाले की रेस से बाहर हुईं.....

Ankita Lokhande evicted
Ankita Lokhande Evicted

Bigg Boss 17 Finale: बिग बॉस 17 फिनाले की रेस से जीत की प्रमुख दावेदार मानी जा रही कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे जब विजेता की रेस से बाहर हुईं तो सलमान खान भी चौंक गए। उन्हें अंदाजा नहीं था कि अंकिता बाहर हो जाएंगी। अंकिता चौथे फाइलिस्ट के रूप में फिनाले की रेस से बाहर हुईं। उनके बाहर होने के बाद मन्नारा के साथ मुनव्वर और अभिषेक रेस में बचे थे।

एलिमेशन से भावुक हुईं अंकिता लोखंडे (Bigg Boss 17 Finale)

अंकिता लोखंडे अपने एलिमेशन की बात सुनते ही भावुक हो गईं। उनके परिवार वाले भी भावुक हो गए। उसकी भाभी की आंखों में भी आंसू थे। होस्ट सलमान खान भी अंकिता लोखंडे के बाहर होने की खबर सुनते ही हैरान थे। उनका कहना था कि वे अंकिता को ही बिग बास 17 के विनर के तौर पर देखते रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Finale से क्यों बाहर हुईं अंकिता लोखंडे, ये हैं 5 बड़ें कारण

अंकिता के एविक्शन से सलमान खान भी हैरान (Bigg Boss 17 Finale)

अंकिता लोखंडे के मंच पर आते ही सलमान कहते हैं कि मैं हैरान हूं। मैं सोचता था कि तुम शो जीतोगी, पर नहीं जानता था कि ऐसा कुछ होगा। सारी टीम ही हैरान है। अंकिता तुम्हारी बिग बॉस की जर्नी बिग बॉस के घर में सबसे मुश्किल रही है। बिग बॉस के मंच पर अंकिता ने कहा कि मुझे कोई पछतावा नहीं है कि मैं शो को न जीत पाई या टॉप तीन तक भी नहीं पहुंच पाई। मेरी मां मेरे सामने हैं। मेरा सारा परिवार बाहर मुझे देख रहा है, इसलिए मैंने आज यहां कुछ नहीं खोया है। मैं टीवी की बेटी हूं, यही मेरी कर्मभूमि है। मैंने काफी अप एंड डाउन देखे हैं और खुशी से यहां से जा रही हूं।

First published on: Jan 29, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.