---विज्ञापन---

अंकिता लोखंडे के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म! इस फेमस बैनर संग करेंगी काम

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस क टी-सीरीज की ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है...

bigg bOSS 17 FAME Ankita Lokhande Did GOT offer to work with t series actress spotted at office
bigg bOSS 17 FAME Ankita Lokhande Did GOT offer to work with t series actress spotted at office

Ankita Lokhande: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 17’ फेम अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सलमान खान के सुपरहिट शो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइमलाइट बटोरने वाली ‘पवित्र रिश्ता’ एक्ट्रेस को BB House से निकलते ही कई बड़े ऑफर्स मिल रहे हैं।

बिग बॉस से निकलते ही अंकिता की लगी लॉटरी 

अंकिता बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा की मच अवेटेड फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ में अहम किरदार में नजर आने वाली है। बीते दिनों खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर यह गुड न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं, अब अंकिता लोखंडे को टी-सीरीज की ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है।

टी-सीरीज की अगली फिल्म में नजर आएंगी अंकिता!

जिसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस (Ankita Lokhande) भूषण कुमार की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक न ही अंकिता और न ही टी-सीरीज के तरफ से कोई आधिकारी घोषणा की गई है। मगर जब से उन्हें टी-सीरीज की ऑफिस के बाहर देखा गया है, तब सोशल मीडिया यूजर्स ऐसा कहने लगे हैं कि शायद इस बार अंकिता के हाथ एक और बड़ी लॉटरी लग सकती है।

यह भी पढ़ें- ‘बदतमीज दिल’ एक्ट्रेस ने रचाई सीक्रेट शादी, लिपलॉप करते फोटो हो रही वायरल

पति विक्की जैन संग दिए जमकर पोज

बता दें कि अंकिता लोखंड़े हाल ही में टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आई थीं। शो में उन्हें अपने पति के साथ काफी लड़ाई-झगड़ा करते देखा गया था। हालांकि, शो से बाहर आते ही दोनों ने अपने आपसी रिश्ते सुधार लिए हैं। कपल को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, जहां दोनों पैपराजी को जमकर पोज भी देते नजर आए। अंकिता भले ही बिग बॉस की ट्रॉफी न जीत पाईं, लेकिन उन्हें फैंस का काफी प्यार मिला।

First published on: Feb 05, 2024 09:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.