---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 में हुआ डबल एविक्शन, खत्म हो गया इन दो कंटेस्टेंट का सफर

Bigg Boss 17 Double Eviction: साल 2023 खत्म होने को है। ऐसे में इस समय बिग बॉस 17 का आखिरी वीकेंड का वार काफी मजेदार होता नजर आ रहा है। जहां घर में जश्न के माहौल से पहले आयशा और मुनव्वर पर सलमान खान का वार देखने को मिला तो वहीं अब ये भी खबरें […]

Bigg Boss 17 Double Eviction
Image Credit : E-24

Bigg Boss 17 Double Eviction: साल 2023 खत्म होने को है। ऐसे में इस समय बिग बॉस 17 का आखिरी वीकेंड का वार काफी मजेदार होता नजर आ रहा है। जहां घर में जश्न के माहौल से पहले आयशा और मुनव्वर पर सलमान खान का वार देखने को मिला तो वहीं अब ये भी खबरें हैं कि इस हफ्ते सिर्फ एक इविक्शन नहीं बल्कि डबल इविक्शन का ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। वहीं दूसरे इविक्टेड कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है, जिसे देखकर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं।

सामने आई जानकरी (Bigg Boss 17 Double Eviction)

बता दें बिग बॉस 17 की लेटेस्ट अपडेट देने वाले ‘द खबरी’ ने एक्स पर जानकारी दी है कि रिंकू धवन के बाद नील भट्ट भी इविक्ट हो गए हैं। इसके बाद लोगों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- अगर रिंकू जी और नील भट्ट चल गए हैं तो भी शो को कोई फर्क नहीं पड़ता, बस बिग बॉस 17 ने अपना एक्सपेंस कम कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 17: वीकेंड के वार में आयशा हुईं बेहोश, सलमान खान को भी लेनी पड़ी घर में एंट्री

यूजर्स ने दिए इस तरह रिएक्शन (Bigg Boss 17 Double Eviction)

वहीं कमेंट करते हुए एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बिग बॉस तो नील भट्ट के भगवान थे ऐसा कैसे हो गया।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘ये तो ज्यादा ही गलत बात हो गई।’ एक और यूजर ने कमेंट कर लिखा- ‘सच म मजा नहीं आ रहा।’ वहीं कई लोगों ने कहा कि अब अभिषेक कुमार क्या क्या होगा।

इस दिन होगा शो का फिनाले

बताते चले कि, इस हफ्ते चार नॉमिनेट कंटेस्टेंट थे, जिनमें रिंकू धवन, अभिषेक कुमार, आयशा खान और नील भट्ट का नाम शामिल है। जबकि कहा जा रहा है कि 29 जनवरी 2024 को शो का फिनाले होने वाला है। अब देखना होगा कि फिनाले से पहले कौन-कौन शो से बाहर होता है।

First published on: Dec 31, 2023 12:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.