---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: वीकेंड के वार में आयशा हुईं बेहोश, सलमान खान को भी लेनी पड़ी घर में एंट्री

Bigg Boss 17 Salman Khan Angry: बिग बॉस के सीजन 17 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस समय वीकेंड के वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने आयशा और मुनव्वर के बीच चल रहे रोमांस और झगड़े वाले ड्रामे पर दोनों की खूब क्लास लगाई, जिसके बाद आयशा खान का रो-रो कर अचानक […]

Bigg Boss 17 Salman Khan Angry
Image Credit : E-24

Bigg Boss 17 Salman Khan Angry: बिग बॉस के सीजन 17 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस समय वीकेंड के वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ने आयशा और मुनव्वर के बीच चल रहे रोमांस और झगड़े वाले ड्रामे पर दोनों की खूब क्लास लगाई, जिसके बाद आयशा खान का रो-रो कर अचानक बेहोश हो जाती है। आयशा के बेहोश हो जाने से सभी घरवाले बुरी तरह डर जाते हैं। इन सबके बीच सलमान खान भी घर में एंट्री करते हैं और वो सभी घरवालों से इस बारे में बात करते हैं।

सलमान खान ने लगाई डांट (Bigg Boss 17 Salman Khan Angry

अब आने वाले एपिसोड में सभी दर्शक हैरान होने वाला हैं। जी हां आज के एपिसोड सलमान खान ने आयशा खान के गेम को एक्सपोज करते हुए उन्हें जमकर फटकार लगाई जिसके बाद आयशा खान काफी डर गईं। वीकेंड का एपिसोड में सलमान खान मुनव्वर फारुकी और आयशा खान पर अपना आपा खो बैठे। सलमान ने दोनों के रिश्ते पर सवाल उठाया और मुनव्वर की इमेज को बर्बाद करने के लिए आयशा की खूब डांट लगाई।

रोते-रोते बेहोश हो गईं आयशा 

सलमान खान ने आयशा से शो में आने का असली मकसद पूछा और उन्हें बताया कि वह बिग बॉस में जाना चाहती थीं और उन्होंने मुनव्वर को एक कदम कि तरह इस्तेमाल किया। कहीं न कहीं घरवाले भी सलमान खान की बात से सहमत हो रहे थे और ये सब सुनकर आयशा रोने लगी। इतनी सारी बाते सुनने के बाद आयशा अपने आंसू नहीं रोक पाईं। इस दौरान आयशा मुनव्वर पर भी काफी गुसा हो रही थीं क्योंकि जब उसने उसे ‘निकाह’ (शादी) के बारे में बताया तो उसने इस तथ्य को स्वीकार नहीं किया। जब आयशा रो रही थी तो अंकिता लोखंडे ने उन्हें काफी चुप कराया। आयशा ने मुनव्वर से कहा कि वह बाद में उससे बात करेगी जब उसे ठीक लगेगा।

यह भी पढ़ें : Salaar Box Office Collection Day 9: कायम है प्रभास का दबदबा, सालार ने कमा डाले इतने करोड़

आयशा खान पहुंची अस्पताल

आयशा जमीन पर बैठकर जोर जोर से रोने लगती हैं। उन्होंने रट समय कहा- ‘मम्मा, मुझे माफ कर दो।’ इसके बाद आयशा कमरे से बाहर आईं और फर्श पर बेहोश हो गईं। आयशा के गिरते ही सभी घरवाले डर गए। इसके बाद आयशा को डॉक्टर के पास भेजा गया। आयशा कि हालत देखकर मुनव्वर भी रोने लगे और आयशा कि हालत के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराने लगे। जब डॉक्टर आयशा का इलाज कर रहे थे तब सलमान खान मेडिकल रूम में मौजूद थे। सलमान ने डॉक्टर से आयशा की हेल्थ के बारे में पूछा तो उन्हें कहा आयशा को हॉस्पिटल में एडमिट होने की जरुरत है।

First published on: Dec 31, 2023 10:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.