---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande नहीं बनेंगी बिग बॉस 17 की विनर? मेकर्स ने दिया बड़ा हिंट

Ankita Lokhande Bigg Boss 17: कर्लस टीवी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है...

Bigg Boss 17 ankita Lokhande will not winner of salman khan show abhishek kumar Munawar Faruqui
Bigg Boss 17 ankita Lokhande will not winner of salman khan show abhishek kumar Munawar Faruqui

Ankita Lokhande Bigg Boss 17: टीवी का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सलमान का यह शो अपने ग्रैंड फिनाले के बेहद करीब है। बिग बॉस को टॉप 5 भी मिल चुके हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा और अरुण महाशेट्टी का नाम शामिल है।

टॉप 3 की लिस्ट से अंकिता हुईं बाहर?

कहा जा रहा है कि फिनाले से कुछ दिन पहले ही विक्की जैन को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। वहीं, इस बीच अंकिता लोखंडे को लेकर एक रिपोर्ट भी सामने आई है, जिसे जानकर फैंस के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

ट्वीट में नहीं शामिल अंकिता लोखंडे का नाम

दरअसल, कर्लस टीवी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक ट्वीट साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। शेयर किए गए इस ट्वीट के जरिए मेकर्स ने इस ओर इशारा दिया है कि अंकिता लोखंडे विनर की रेस से बाहर हो गई हैं। जी हां, इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस को तगड़ा झटका लग सकता है, लेकिन ट्वीट इस ओर ही इशारा कर रहा है।

twitter

कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर?

कलर्स ने जो ट्वीट शेयर किया है उसमें उन्होंने दर्शकों से पूछा है कि आप बिग बॉस की ट्रॉफी किसे देना चाहेंगे? साथ ही उन्होंने फैंस को तीन विकल्प भी दिए हैं, जिसमें मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर फारूखी, अभिषेक कुमार का नाम शामिल है। अंकिता लोखंडे का नाम नहीं होने से उनके फैंस काफी हैरान भी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर बहस छिड़ गई है कि इस बार शो का विनर कौन होगा?

यह भी पढ़ें- Vicky Jain हुए Bigg Boss 17 से बेघर, क्या अब मजबूत होगा Ankita Lokhande का गेम? जानें क्या बोलता है E24 का पोल

शो से साफ होगा विक्की जैन का पत्ता!

बता दें कि हाल ही में शो से ईशा मालवीय बाहर हुई हैं। ऐसे में यह भी खबर अब सामने आ रही है कि अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन भी अब जल्द ही बिग बॉस से पत्ता साफ होने वाला है। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प हो गया है कि इस बार बिग बॉस 17 की ट्रॉफी किसके नाम होती है।

First published on: Jan 23, 2024 07:34 PM