Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Vicky Jain हुए Bigg Boss 17 से बेघर, क्या अब मजबूत होगा Ankita Lokhande का गेम? जानें क्या बोलता है E24 का पोल

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Game Plan: विक्की जैन के बिना अंकिता लोखंडे का गेम कैसा होगा। इस पर e24 के पोल पर लोगों ने दिए मजेदार जवाब...

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain
Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Vicky Jain

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Game Plan: कलर्स के रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के फिनाले को अब कुछ ही दिन बाकि रह गए हैं। जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले के दिन पास आ रहे हैं, घरवालों के साथ-साथ लोगों के दिलों की धड़कन भी बढ़ गई है। इस सीजन के टॉप 5 फाइनलिस्ट के नाम अब साफ हो गए हैं। खबरों के मुताबिक, टॉप 6 में अपनी जगह बनाने के बाद विक्की जैन (Vicky Jain) अब शो से बेघर हो गए हैं। विक्की के बिग बॉस से आउट होने के बाद अब उनकी वाइफ अंकिता लोखंडे के खेल पर क्या कितना असर पड़ेगा।

विक्की के बिना अंकिता का सफर? (Bigg Boss 17 Latest Update)

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अपने पति विक्की जैन के साथ कदम रखा था। इस शो के दौरान दोनों के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा भी देखने को मिला। किसी ना किसी वजह से ये दोनों ही चर्चा में बने रहे हैं और अपनी लड़ाई की वजह से इन दोनों पर कई इल्जाम भी लगे हैं। मगर अब विक्की जैन का सफर खत्म हो गया है और अब हर किसी का ध्यान इस बात पर है कि विक्की के बिना अंकिता के गेम कैसा होगा। हमारे E24 बॉलीवुड के पोल के नतीजे सामने आ गए हैं, जो बताते हैं की विक्की के आउट होने के बाद उनकी वाइफ अंकिता का खेल मजबूत होगा या नहीं? तो चलिए आपको दिखाते हैं कि क्या कहता है हमारा पोल।

लोगों के रिएक्शन (Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Game Plan)

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के खेल पर विक्की जैन के जाने का क्या असर पड़ेगा। इस पर E24 बॉलीवुड की टीम ने एक पोल जारी किया और उसमें पूछा- विक्की जैन के बेघर होने के बाद क्या मजबूत होगा अंकिता लोखंडे गेम? इस पोल के जारी होने के बाद ही लोगों के कमेंट्स आने शुरू हो गए। पोल के अनुसार, ज्यादातर लोगों को कहना है कि अंकिता के खेल पर विक्की के जाने का कोई असर नहीं पड़ने वाला है। कुछ लोगों का कहना है कि अंकिता तो शुरु से ही यही चाहती थी। हालांकि कुछ लोगों उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं कि अब वो बेचारी बनने का नाटक कैसे करेंगी।

यह भी पढ़ें: जुड़वा बच्चों की मां बनीं Rubina Dilaik के घर से फिर आई गुड न्यूज…

क्या बोली पब्लिक (Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Game Plan)

एक यूजर ने पोल का जवाब देते हुए लिखा, ‘अगर विक्की गया तो बहुत अच्छा है। कम से कम अंकिता फिनाले तक अपने गेम पर फोकस कर पाएंगी। जब तक विक्की बिग बॉस के घर में थे, उन्होंने कभी भी अंकिता को अपने मन की बात कहने की इजाजत नहीं दी और वह लगातार उन पर तंज कसते रहे.. अंकिता शांति से सोच सकेंगी और कई चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकेंगी, जिसमें उनकी निजी जिंदगी भी शामिल है।’ एक दूसरे यूजर ने कहा, ‘पति पत्नी साथ रह कर वी स्ट्रॉन्ग नहीं रहे तो अलग हो के खाक स्ट्रॉन्ग होगी…जनता अंधी नहीं है कौन कैसा है सब दिख गया है..कितना भी व्हाइट पॉलिश कर लो अंकिता को फायदा नहीं होगा।’

First published on: Jan 23, 2024 07:06 PM