---विज्ञापन---

RajiniKanth की ‘लाल सलाम’ हिट या फ्लॉप, जानें कैसा रहा मूवी का पहले दिन का कलेक्शन

Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत (RajiniKanth) साउथ का वो नाम है जिनके नाम से ही फिल्म चल पड़ती है। लंबे समय के बाद साउथ सुपरस्टार की फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। हालांकि इसी मूवी के साथ शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों […]

Lal Salaam Box Office Collection
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Lal Salaam Box Office Collection Day 1: रजनीकांत (RajiniKanth) साउथ का वो नाम है जिनके नाम से ही फिल्म चल पड़ती है। लंबे समय के बाद साउथ सुपरस्टार की फिल्म ‘लाल सलाम’ (Lal Salaam) ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। हालांकि इसी मूवी के साथ शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री मारी है। फैंस को इस मूवी का लंबे समय से इंतजार था, जैसे ही इसका ट्रेलर सामने आया सभी की बेताबी और भी ज्यादा बढ़ गई। मूवी का बज फैंस के बीच बना हुआ था ऐसे में इंतजार खत्म करते हुए ऐश्वर्या रजनीकांत के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सलाम’ थियेटर में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर निकाल लिया है तो इसका ओपनिंग डे कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: शाहिद की रोबोट संग मोहब्बत लोगों को नहीं भायी, पहले दिन ही कम रही

कैसा रहा फर्स्ट डे कलेक्शन ?  (Lal Salaam Box Office Collection Day )

साउथ स्टार्स की मच अवेटेड फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। जैसे ही फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई फैंस की लंबी लाइन टिकट खिड़की पर नजर आई। अब रजनीकांत की इस फिल्म को रिलीज हुए 1 दिन पूरा हो चुका है।

बात फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की करें तो वो सामने आ गया है।

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार ‘लाल सलाम’ ने ओपनिंग डे पर 4.30 करोड़ का कलेक्शन किया है।

वीकेंड से बढ़ी उम्मीदें

‘लाल सलाम’ को लेकर मेकर्स को बहुत उम्मीदें थी, लेकिन वो इस पर कुछ खास नहीं उतरी। अब फिल्म मेकर्स को वीकेंड से बहुत उम्मीदें हैं। आने वाले शनिवार और रविवार को फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। साउथ स्टार रजनीकांत की मूवी तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज हुई है। बता दें कि फिल्म को तमिल भाषी राज्यों में शानदार रिस्पॉन्स मिला।

Lal Salam

इमेज क्रेडिट: गूगल

शाहिद कृति की फिल्म ने लाल सलाम को किया क्लैश

अगर हम ये कहें कि रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ की कमाई पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने असर डाला है तो गलत नहीं होगा। जी हां, दोनों ही फिल्में एक ही दिन यानी 9 फरवरी 2024 को रिलीज हुई हैं। हालांकि शाहिद की मूवी कुछ अच्छा प्रदर्शन कर पाई है, लेकिन लाल सलाम का हाल बेहाल रहा।

‘लाल सलाम’ की स्टारकास्ट  (Lal Salaam Box Office Collection Day )

आपको बता दें कि मच अवेटेड फिल्म ‘लाल सलाम’ में रजनीकांत आपको सिर्फ कैमियो करते हुए दिखाई देने वाले हैं। वहीं लीड रोल में विष्णु विशाल और विक्रांत नजर आने वाले हैं। इनके अलावा विग्नेश, लिविंगस्टोन, सेंथिल,जीविता,के एस रविकुमार और थंबी रमैया सपोर्टिंग रोल में दिखाई देंगे।

First published on: Feb 10, 2024 08:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.