---विज्ञापन---

सिद्धार्थ शुक्ला संग तुलना होने पर अभिषेक कुमार ने तोड़ी चुप्पी, बिग बॉस से बाहर आते ही बताया क्या है सच

Abhishek Kumar On Sidharth Shukla: शो में अभिषेक के बिहेवियर की तुलना बिग बॉस 13 के विनर रहे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग की जा रही थी...

bigg boss 17 abhishek kumar on comparing with sidharth shukla salman khan show
bigg boss 17 abhishek kumar on comparing with sidharth shukla salman khan show

Abhishek Kumar On Sidharth Shukla: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो’बिग बॉस 17′(Bigg Boss 17) भले ही खत्म हो गया है, लेकिन शो के कंटेस्टेंट्स अभी भी लगातार चर्चे में बने हुए हैं। सलमान खान के इस सुपरहिट शो के फर्स्ट रनरअप रहे अभिषेक कुमार शो के शुरुआत से ही मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कही यह बात (Abhishek Kumar On Sidharth Shukla)

शो में अभिषेक कुमार का इमोशनल साइड देखने को मिला था, जो फैंस को काफी पसंद आया था। शो में समर्थ जुरैल के संग थप्पड़ कांड को लेकर भी अभिषेक ने काफी लाइमलाइट लुटी थी। वो बिग बॉस के (Abhishek Kumar On Sidharth Shukla) घर में सभी सदस्यों के खिलाफ अकेले खड़े थे। शो में उनके अंदाज और बिहेवियर की तुलना बिग बॉस 13 के विनर रहे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला संग की जा रही थी। जिसपर अब एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

अभिषेक को पंसद थे सिद्धार्थ शुक्ला

अपने बयान में अभिषेक ने कहा कि वो किसी की नकल नहीं कर रहे थे। टेली चक्कर को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं उन्हें काफी पसंद करता था और उनके साथ काम भी कर चुका हूं।

अभिषेक की क्यों हो रही सिद्धार्थ शुक्ला से तुलना?

इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने आगे कहा कि मैंने बिग बॉस 13 पूरा नहीं देखा था, मैंने बस इंटरनेट पर वायरल हो रही क्लिप्स को ही देखा था, जिसे देखकर ही पता चल गया था कि वाह क्या बंदा है। इसके अलावा मैंने उनके साथ काम भी किया है। आज मेरी तुलना उनसे की जा रही है, जिसे सुनकर मैं खुद को काफी लकी फील कर रहा हूं। मुझे उनके गेम के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। मैं शो में लगातार ये बोल रहा था कि मैं ऐसा ही हूं। मेरे पापा भी मेरी तरह ओवर एक्सप्रेसिव हैं। बिग बॉस के घर में मैं अकेला खड़ा था। वहीं, मेरे खिलाफ 9 लोग खडे़ थे।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss से निकलते ही आया सुसाइड का ख्याल, फेमस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनरअप रहे अभिषेक

बता दें कि बिग बॉस 17 में दर्शकों ने अभिषेक कुमार के गेम को काफी पसंद किया था। शो में उनकी जर्नी कमाल की रही। सलमान खान के इस शो में उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थीं। थप्पड़ कांड की वजह से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी, लेकिन फिर भी अभिषेक बिग बॉस 17 के विनर नहीं बन पाए और फर्स्ट रनरअप रहे।

First published on: Feb 01, 2024 04:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.