Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss से निकलते ही आया सुसाइड का ख्याल, फेमस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Pavitra Punia On Suicidal Thoughts Post Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 से बाहर आने के बाद पवित्रा पुनिया डिप्रेशन में चली गई थीं।

Pavitra Punia On Suicidal Thoughts
Pavitra Punia On Suicidal Thoughts

Pavitra Punia On Suicidal Thoughts Post Bigg Boss 14: टीवी की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ वक्त से तो उनके रूमर्स ब्रेकअप की खबरों ने फिल्मी गलियारों में हंगामा मचाया हुआ था। वहीं, अब पवित्रा पुनिया ने खुद को लेकर एक शॉकिंग खुलासा किया है, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद एक्सेप्ट किया है कि उन्हें बिग बॉस 14 के बाद आत्महत्या का ख्याल आ चुका है और वो डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं।

मानसिक हालात पर पड़ा बुरा असर (Pavitra Punia On Suicidal Thoughts Post Bigg Boss 14)

दरअसल, हाल ही ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने अपने स्ट्रगल को लेकर खुलकर बात की। इसके अलावा उन्होंने लॉकडाउन के बाद उनकी लाइफ में आए फाइनेंशियल क्राइसिस का भी जिक्र किया। हालांकि एक्ट्रेस ने बताया कि लॉकडाउन से ज्यादा बुरा समय तो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उनकी जिदंगी में आया है। शो से निकलने के बाद उनकी लाइफ में बहुत उथल-पुथल हुई। इस वजह से वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं और उन्हें सुसाइड के ख्याल तक आने लगे थे।

काले दिनों को किया याद

इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि कोविड के टाइम पर उनकी पेमेंट रोक दी गई थी। तब बिना पैसों के उन्हें अपना गुजारा चलाने के लिए काफी दिक्कत हुई थी। हालांकि बिग बॉस 14 के बाद तो उनकी लाइफ में कुछ ऐसा हुआ जिसकी असर उनकी मेंटल हेल्थ पर भी पड़ा। पवित्रा ने बताया कि कैसे बिग बॉस 14 से निकलने के बाद 28 नवंबर को उनकी लाइफ कैसे बदल गई थी। एक्ट्रेस ने जितना भी पैसा उन्होंने शो से कमाया था। वो सारा पैसा उन्होंने अपने परिवार की देखभाल में खर्च कर दिया था।

यह भी पढ़ें: Priyanka Chopra और Nick Jonas ने गिरवी रखा 149 करोड़ का आलीशान घर?

सुसाइड का आया ख्याल (Pavitra Punia On Suicidal Thoughts)

पवित्रा पुनिया ने कहा कि जब फैमिली में सिर्फ एक ही बंदा कमाने वाला होता है, तो उसे अकेले ही परिवार के लिए सब कुछ करना होता है। सलमान खान के शो से बाहर मेरी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी। मेरे पापा का एक्सीडेंट हो गया था। वो डेढ़ साल मेरे लिए बहुत ही चैलेंजिंग रहे है, मुझे काम नहीं मिल रहा था। पापा-मम्मी की जिम्मेदारी सारी मुझ पर थी और इन सब की वजह से मैं डिप्रेशन में चली थी। वो मेरी लाइफ का सबसे बुरा वक्त था, मुझे जब बार-बार सुसाइड के ख्याल आते थे। आज भी मुझे भरोसा नहीं होता है कि मेरे परिवार के प्यार की वजह से आज मैं जिंदा हूं। तब मुझे लगता है कि इसमें सिर्फ कुछ सेकंड ही लगेंगे।

First published on: Feb 01, 2024 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.