Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: क्या बिग-बॉस से बाहर होंगे छोटे भाईजान अब्दु रोजिक! ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने लगाई कंटेस्टेंट्स की वाट

सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) टीवी का पॉपुलर शो है। इस शो को सलमान खान काफी लंबे समय से होस्ट कर रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) टीवी का पॉपुलर शो है। इस शो को सलमान खान काफी लंबे समय से होस्ट कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान को डेंगू हो गया था जिसकी वजह से उन्होंने शो के कई एपिसोड होस्ट नहीं किए और उनकी जगह फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने शो को होस्ट किया था, लेकिन अब सलमान खान फिर से सेट पर लौट आए है और वो ‘वीकेंड के वार’ में कंटेस्टेंट्स की वाट लगाते हुए नजर आए।

अब्दू रोजिक हुए नॉमिनेट 

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) शो के हर एपिसोड का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है और इस बार के शो में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) ने लोगों का दिल जीत लिया है। ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार का शो अब्दु रोजिक की वजह से ज्यादा पसंद किया जा रहा है। अब्दु रोजिक का मजाक, उनकी मासूमियत, उनका हर अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना चुका है लेकिन शो जीतने के लिए हर कंटेस्टेंट्स जुटा हुआ है और इसी के चलते अब्दू को नॉमिनेट किया।

सलमान खान का फूटा गुस्सा

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के नॉमिनेट होने पर सलमान खान का गुस्सा फूट गया। शो में सलमान खान ने अब्दु रोजिक को लेकर कहा कि, ‘वो बिग बॉस 16 का सबसे बेस्ट कंटेस्टेंट हैं।’ इसी के साथ भाईजान ने ये भी कहा कि, ‘उन्हें अब्दू पर गर्व है. अब्दू शो के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो ना लड़ाई करते हैं, ना फालतू की बातें करते हैं, ना किसे से पंगे लेते हैं फिर भी शो के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं।’ लेकिन फिर भी उनको घरवालों ने नॉमिनेट कर दिया।

यहाँ पढ़िए Bharti Singh Drug Case: ड्रग केस में भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट

कंटेस्टेंट्स ने किया नोमिनेट

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में अब्दु रोजिक को इस हफ्ते घरवालों ने शो से बाहर करने के लिए नॉमिनेट किया है। इसके बाद सलमान खान ये भी कहते हैं कि, ‘अब्दु सबसे छोटे हैं और सबसे ज्यादा समझदार है, उन्हें गर्व है।’ इतना ही नहीं सलमान खान ने इसके बाद कहा कि, ‘अब्दू घर छोड़कर जा रहा है।’ सलमान खान की ये बात सुनकर निम्रत कौर अहलूवालिया रोने लगती हैं और कहती हैं कि, ‘नो सर प्लीज नो सर।’

ये हो सकती है वजह!

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को इसलिए नॉमिनेट किया गया जिससे बाकी कंटेस्टेंट्स का रास्ता साफ हो जाए क्योंकि अब्दु बेस्ट प्लेयर है और उनको भारत में काफी प्यार मिल रहा है जिससे उनके शो जीतने का चांस बढ़ रहे हैं लेकिन क्या होगा ये तो आने वाला एपिसोड ही बताएगा। वहीं अगर अब्दु रोजिक शो से बाहर जाते हैं तो ये एक शो और उनके फैंस के लिए भी बड़ा झटका होगा। वहीं अब देखना है कि क्या अब्दु बाहर जाते हैं या फिर कंटेस्टेंट्स को फिर टक्कर देते हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 New Promo: ‘वीकेंड के वार’ में कटरीना कैफ संग थिरकेंगे सलमान खान, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

कटरीना कैफ भी आएंगी नजर

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के आने वाले एपिसोड में कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी आएंगे जो सलमान खान के साथ डांस करेंगी। वहीं इस एपिसोड को देखने के लिए भी फैंस काफी बेताब है। शादी के बाद पहली बार दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। आपको बता दें, ‘बिग बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts