Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bharti Singh Drug Case: ड्रग केस में भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया की बढ़ी मुश्किलें, NCB ने दाखिल की 200 पन्नों की चार्जशीट

Bharti Singh Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल की है।

- Advertisement -

Bharti Singh Drug Case: कॉमेडियन भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी मिल रही है कि एनसीबी ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी है। आपको बता दें कि ड्रग्स के मामले में कपल को साल 2020 में गिरफ्तार किया गया था और अभी भी उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: क्या बिग-बॉस से बाहर होंगे छोटे भाईजान अब्दु रोजिक! ‘वीकेंड के वार’ में सलमान खान ने लगाई कंटेस्टेंट्स की वाट

साल 2020 में हुए थे गिरफ्तार

भारती सिंह (Comedian Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को लेकर साल 2020 में खबर आई थी कि उनके घर से भारी मात्रा में गांजा बरामद हुआ था जिसमें कई और भी सितारों के नाम सामने आए थे जिसे लेकर उनसे भी पूछताछ की गई थी। आपको ये भी बता दें कि इस कपल के घर से लगभग 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई और पूछताछ के लिए एनसीबी अपने दफ्तर ले आई थी और आज दोनों के खिलाफ एनसीबी ने 200 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की है।

पूछताछ में कही थी ये बात

भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) से पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल किया था और कहा था कि, ‘वो गांजा लेते है जिसके बाद उनके ऊपर लगभग 15 हजार का जुर्माना लगा था और फिर उन्हें 23 नवंबर 2020 को जमानत पर छोड़ दिया गया था। जिसके बाद से भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बाहर आ गए थे और अपने काम पर ध्यान दे रहे थे लेकिन एक बार फिर दोनों की जिंदगी पर पहाड़ टूट गया है और देखना है कि मामले में क्या-क्या कार्रवाई होती है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 New Promo: ‘वीकेंड के वार’ में कटरीना कैफ संग थिरकेंगे सलमान खान, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

कपल का वर्कफ्रंट

भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) ने हाल ही में अपने बेटे का स्वागत किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थी। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं। भारती सिंह की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और फैंस उनकी कॉमेडी के दीवाने है। वहीं भारती और हर्ष अपना एक यूट्यूब चैनल भी चलाते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts