Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: ‘शनिवार का वॉर’ में कटरीना कैफ संग सलमान खान ने किया डांस, कोई नहीं हुआ घर से बेघर

Bigg Boss 16 Updates:  सलमान खान (Salman Khan) काफी लंबे समय से ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) को होस्ट करते आ रहे हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Updates:  सलमान खान (Salman Khan) काफी लंबे समय से ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) को होस्ट करते आ रहे हैं। इस शो को फैंस खूब पसंद करते है। काफी दिनों से चर्चा थी की शो में फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) की टीम पहुंचेगी जिसका प्रोमो भी जारी हुआ। वहीं शो में फिल्म ‘फोन भूत’ की स्टार कास्ट पहुंची जहां सभी ने जमकर मस्ती की और फिल्म का धमाकेदार प्रमोशन किया। इसी के साथ सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास भी लगाई।

कटरीना संग सलमान का डांस

‘शनिवार का वॉर’ (Shanivaar Ka Vaar) में देख सकते हैं कि, सेट पर कटरीना कैफ (Katrina Kaif) , ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) पहुंचे, और सलमान खान उनके साथ मस्ती कर रहे हैं। इसी के साथ कटरीना कैफ के साथ सलमान खान उनके एक फिल्म के गाने का हुकअप स्टेप भी कर रहे हैं और शान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी उनका साथ देते हैं। कटरीना कैफ और सलमान खान एक साथ काफी लंबे समय बाद एक साथ स्क्रीन पर साथ नजर आए जिन्हें देखने के लिए फैंस काफी समय से एक्साइटेड थे।

यहाँ पढ़िए Urfi Javed Boyfriend: कौन हैं उर्फी जावेद का बॉयफ्रेंड? इस सीरियल के सेट से शुरु हुई थी प्रेम कहानी

‘कोई नहीं हुआ घर से बेघर’

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) को नॉमिनेट किया गया था जिसपर सलमान खान का गुस्सा फूट पडा था। शो में सलमान खान ने अब्दु को लेकर कहा था कि, ‘वो बिग बॉस 16 का सबसे बेस्ट कंटेस्टेंट हैं।’ इसी के साथ ये भी कहा कि, ‘उन्हें अब्दू पर गर्व है. अब्दू शो के इकलौते ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जो ना लड़ाई करते हैं, ना फालतू की बातें करते हैं, ना किसे से पंगे लेते हैं फिर भी शो के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट हैं।’ लेकिन फिर भी उनको घरवालों ने नॉमिनेट कर दिया लेकिन हाल ही के एपिसोड में सलमान खान के कहा कि, ‘इस हफ्ते शो से कोई बेघर नहीं होगा।’

यहाँ पढ़िए Arjun Bijlani B’day: मौनी रॉय ने अर्जुन बिजलानी संग जमकर की मस्ती, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

गौतम सिंह ने दी सफाई

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) के घर के नए कप्तान गौतम सिंह (Gautam Singh) ने घरवालों का राशन दांव पर लगा दिया था जिसके बाद घर में जमकर बवाल भी हुआ। इसके बाद गौतम सिंह ने सफाई दी। गौतम सिंह बिग बॉस से निवेदन करते हैं कि वो अपना फैसला वापस लेना चाहते हैं। हालांकि बिग बॉस कहते हैं कि जब उन्होंने निर्णय ले लिया है तो इससे वापिस लेने की कोई गुंजाइश नहीं है। वहीं अब देखना है कि आगे क्या होता है। बता दें, ‘बिग बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts