Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Arjun Bijlani B’day: मौनी रॉय ने अर्जुन बिजलानी संग जमकर की मस्ती, खास अंदाज में किया बर्थडे विश

Arjun Bijlani B’day: अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) टीवी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। अर्जुन बिजलानी ने अपनी एक्टिंग से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं आज एक्टर अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर टीवी की टॉप एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) में खास […]

Arjun Bijlani
Arjun Bijlani

Arjun Bijlani B’day: अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) टीवी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है। अर्जुन बिजलानी ने अपनी एक्टिंग से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वहीं आज एक्टर अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस खास दिन पर टीवी की टॉप एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) में खास अंदाज में उन्हें बर्थडे विश किया है जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिसमें दोनों मस्ती कर रहे हैं।

मौनी-अर्जुन की मस्ती

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि दोनों ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं। किसी फोटो में दोनों का प्यार दिख रहा है तो किसी फोटो में दोनों का गुस्सा। वहीं एक फोटो में मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी को मारती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ आखिरी में अर्जुन बिजलानी का एक वीडियो में जिसमें उनका मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए Urfi Javed Boyfriend: कौन हैं उर्फी जावेद का बॉयफ्रेंड? इस सीरियल के सेट से शुरु हुई थी प्रेम कहानी

अर्जुन के लिखा खास नोट

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने फोटोज को शेयर करते हुए अर्जुन बिजलानी ने खास नोट लिखा है जिसे देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और एक्टर को बर्थडे विश कर रहे है। मौनी रॉय ने लिखा कि, ‘ये आदमी कौन है? कौन क्या है? जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे अर्जुन @arjunbijlani, मुझे उम्मीद है कि आज आपका दिन बहुत अच्छा हो और आने वाला साल ढेर सारी खुशियों से भरा हो। उन सभी उपलब्धियों और सफलताओं के लिए जो आप जीवन में चाहते हैं। मुझे आशा है कि आपका जीवन उतना ही शानदार है जितना आप हैं, आपके लिए सदा आभारी!’

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: ‘शनिवार का वॉर’ में कटरीना कैफ संग सलमान खान ने किया डांस, कोई नहीं हुआ घर से बेघर

एक्टर्स का वर्कफ्रंट

अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) की बात करें तो ‘नागिन’, ‘परदेस में है मेरा दिल’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’ और ‘मिले जब हम तुम’ जैसे शोज में नजर आ चुके हैं। इसी के साथ मौनी रॉय ने हाल ही में बॉलीवुड में कदर रखा है। मौनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आए जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। दोनों इस वक्त अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स में बिजी है। आपको बता दें, मौनी रॉय और अर्जुन बिजलानी की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है और फैंस उनके दीवाने है।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Oct 31, 2022 09:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.