Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के एविक्शन से हिला ट्विटर, फैंस के गुस्से से आया सैलाब

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ शो अपने फिनाले के बेहद करीब है। शो के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स अपने सभी रंग दिखा चुके हैं, जिसके बाद अब फैंस अपने फेवरेट प्रतियोगी को विनर बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। वहीं बीते दिन बिग बॉस के घर से सुंबुल तौकीर खान का पत्ता […]

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के एविक्शन से हिला ट्विटर, फैंस के गुस्से से आया सैलाब
Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के एविक्शन से हिला ट्विटर, फैंस के गुस्से से आया सैलाब

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ शो अपने फिनाले के बेहद करीब है। शो के दौरान सभी कंटेस्टेंट्स अपने सभी रंग दिखा चुके हैं, जिसके बाद अब फैंस अपने फेवरेट प्रतियोगी को विनर बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं। वहीं बीते दिन बिग बॉस के घर से सुंबुल तौकीर खान का पत्ता कट गया। यूं तो सुंबुल घर से बेघर हो गईं लेकिन उनके फैंस ने ट्विटर के जरिए मेकर्स और चैनल को आड़े हाथों लेना शुरू कर दिया।

Bigg Boss 16 एलिमिनेशन 

गौरतलब हो कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मंडली के ही तीनों सदस्य शिव ठाकरे, एमसी स्टैन और सुंबुल तौकीर खान नॉमिनेटेड थे। इस वीकेंड पर शो को होस्ट कर रहे करण जौहर ने पहले तो शिव ठाकरे के एलिमिनेट होने की बात कहकर हर किसी को हैरान कर दिया। लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि शो से शिव नहीं बल्कि सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) बाहर जा रही हैं। जहां सुंबुल के एविक्शन से उन्हें नापसंद करने वाले लोग बेहद खुश हैं। तो वहीं उनके चाहने वालों ने ट्विटर पर शो के मेकर्स को बायस्ड बताते हुए चैनल की भी क्लास लगा दी है।

और पढ़िए –Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पत्रलेखा को नोटिस भेजेगी सई, कहानी बदल देगा कोर्ट का फैसला

Sumbul Touqeer Khan के एविक्शन से भड़के फैंस 

सुंबुल तौकीर खान के एविक्शन से दुखी एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है,’हर कोई जानता है कि सुंबुल का उन कंटेस्टेंट से ज्यादा मजबूत फैनबेस है जो इस वक्त टॉप 5 में हैं। कलर्स ने बिल्कुल ‘बिग बॉस 13′ की माहिरा शर्मा की तरह सुंबुल के साथ गेम खेला है। यह सबसे वाहियात शो बनकर सामने आया है।’ वहीं एक यूजर ने बकायदा वीडियो जारी कर सुंबुल तौकीर खान के एविक्शन को गलत ठहराते हुए मेकर्स पर बायस्ड होने का आरोप लगाया है।

और पढ़िए –Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के एविक्शन से हिला ट्विटर, फैंस के गुस्से से आया सैलाब

Bigg Boss 16 के टॉप 6 कंटेस्टेंट्स 

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से सुंबुल के एविक्शन से आहत एक फैन ने तो चैनल को सोशल मीडिया से ब्लॉक कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने लिखा,’मैंने कुछ चीजों को अपनी जिंदगी से ब्लॉक कर दिया है। घर पर आपका स्वागत है सुंबुल।’ बता दें कि 12 फरवरी को ‘बिग बॉस 16’ का फिनाले होने जा रहा है। सुंबुल के एविक्शन के साथ शो को अपने टॉप 6 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं। इन फाइनलिस्ट में शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, शालीन भनोट और निमृत कौर आहलूवालिया का नाम शामिल है।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Feb 04, 2023 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.