Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss फेम Nishant Malkani का हुआ ब्रेकअप! ‘दिव्य दृष्टि’ हसीना संग खत्म किया रिश्ता

Nishant Malkani Breakup: बिग बॉस 14 फेम निशांत मलकानी ने अपनी गर्लफ्रेंड और दिव्य दृष्टि की दिव्या उर्फ नायरा बनर्जी से ब्रेकअप कर लिया है। कपल ने दोस्ती से अपने रिश्ते की शुरुआत की थी, मगर फिर उन्हें प्यार हो गया था। लेकिन अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं।

Nyra-Nishant Breakup
Nyra-Nishant Breakup

Nishant Malkani Breakup: बिग बॉस 14 फेम एजाज खान और पवित्रा पुनिया के ब्रेकअप ने हर किसी को चौंका दिया था। अब इन दोनों के बाद बिग बॉस 14 के एक और कंटेस्टेंट निशांत मलकानी (Nishant Malkani) का ब्रेकअप हो गया है। खबरें है कि निशांत और पॉपुलर एक्ट्रेस नायरा बनर्जी (Nyra Banerjee)अलग हो गए हैं।

नायरा संग टूटा रिश्ता! (Nishant Malkani Breakup)

टीवी एक्टर निशांत मलकानी (Nishant Malkani)और नायरा बनर्जी (Nyra Banerjee)के अफेयर की खबरें काफी टाइम से सुर्खियों में बनी हुई थी। मगर कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था। मगर अब खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

क्यों हुआ ब्रेकअप (Nishant Malkani Breakup)

ईटाइम्स से बातचीत में निशांत मलकानी ने नायरा संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की। एक्टर ने कहा, ‘हमने बेस्ट फ्रेंड के तौर पर शुरुआत की थी। फिर हमने एक-दूसरे की पर्सनैलिटी को एक्सप्लोर किया और हम इस रिश्ते में आगे बढ़े। हालांकि, फिर हमें एहसास हुआ कि हम दोस्त ज्यादा अच्छे हैं और इसी वजह से ब्रेकअप कर लिया। हम अपने बॉन्ड को कॉम्प्रोमाइज नहीं करना चाहते थे,इसलिए हमने पहले ही अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।’

यह भी पढ़ें:Sara Ali Khan से ज्यादा खूबसूरत है उनकी हमशक्ल Ishika Jaiwani, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

निशांत-नायरा का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो निशांत मलकानी को टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा से काफी पॉपुलैरिटी मिली थी। इसके अलावा उन्होंने बेजुबान इश्क, इश्क ने क्रेजी किया रे, क्यूट कमीना जैसे शोज में काम किया है। नायरा बनर्जी को स्टार प्लस के शो पिशाचिनी में लोगों ने दिव्या के रोल में बहुत पसंद किया गया था। हेलो जी वेब सीरीज में नायरा ने अपनी बोल्डनेस से तहलका मचा दिया था।

First published on: Feb 18, 2024 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.