---विज्ञापन---

Sara Ali Khan से ज्यादा खूबसूरत है उनकी हमशक्ल Ishika Jaiwani, तस्वीरें देख खा जाएंगे धोखा

Sara Ali Khan Doppleganger Ishika Jaiwani: सारा अली खान ने अपनी हमशक्ल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें दिखने वाली लड़की पर सबका ध्यान खींच लिया है। अब लोग उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं कि सारा की तरह दिखने वाली ये लड़की आखिर कौन है?

Sara Ali Khan Doppleganger Ishika Jaiwani
Sara Ali Khan Doppleganger Ishika Jaiwani

Sara Ali Khan Doppleganger Ishika Jaiwani: बॉलीवुड में बॉडी डबल का चलन काफी पुराना है और जहां पहले के दौर में स्टार्स के बॉडी डबल हमेशा ही पर्दे के पीछे रहते थे। इतना ही नहीं उनके बारे में काफी कम लोग जानते थे, वहीं, आज के दौर में एक्टर्स की तरह उनके डुप्लीकेट के भी खूब पॉपुलैरिटी होती है। इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan) की डुप्लीकेट के जमकर चर्चे हो रहे हैं। हूबहु सैफ की लाडली सारा की तरह दिखने वाली लड़की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग जानना चाहते है कि आखिर सारा की हमशक्ल ये लड़की कौन है।

कौन है इशिका जयवानी

बॉलीवुड सेलेब्स के हमशक्ल (Doppleganger) के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। इन दिनों सारा अली खान (Sara Ali Khan Doppleganger Ishika Jaiwani) की डुप्लीकेट इशिका जयवानी (Ishika Jaiwani) पर लोगों की नजरें ठहर गई हैं। दरअसल, इशिका की सारा के साथ कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद सभी का बस एक ही सवाल है कि आखिर ये लड़की कौन है? सारा की तरह दिखने वाली इस लड़की का नाम इशिका जयवानी है और ये फिल्मों और ऐड में सारा की बॉडी डबल के तौर पर काम करती है।

पॉपुलर हैं इशिका जयवानी

सिर से लेकर पैर तक सारा की तरह दिखने वाली इशिका जयवानी (Sara Ali Khan Doppleganger Ishika Jaiwani) भी कुछ कम पॉपुलर नहीं हैं। सोशल मीडिया पर इशिका जयवानी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इशिका इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके 10 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वो इंस्टाग्राम पर लाइफस्टाइल और ट्रैवलिंग की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: ‘सच में मर चुकी हूं…’ Poonam Pandey का नया पोस्ट हुआ वायरल, सच जल्दी सामने आएगा…

बेहतरीन डांसर है इशिका

इशिका जयवानी (Sara Ali Khan Doppleganger Ishika Jaiwani) ना सिर्फ देखने में खूबसूरत हैं बल्कि वो एक शानदार डांसर भी हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने कई डांस वीडियो भी शेयर किए हैं। सारा अली खान के साथ भी उनका खास बॉन्ड है और वो उनकी तस्वीरों और वीडियो में देखने को भी मिलता है। इशिका का इंस्टाग्राम देखने के बाद यह बात तो साफ है कि वो खुलकर जिंदगी जीने में यकीन रखती हैं।

First published on: Feb 18, 2024 12:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.