---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 Finale को क्यों जीत न पाए अभिषेक, ये हैं कारण

Bigg Boss 1 Runner Up Abhishek Kumar: अभिषेक कुमार ने जब समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा था, उसके बाद से वो चर्चा में आ गए.....

Bigg Boss 1 Runner Up Abhishek Kumar
Bigg Boss 1 Runner Up Abhishek Kumar

Bigg Boss 1 Runner Up Abhishek Kumar: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले काफी शानदार रहा। शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट में से सबसे पहले अरुण माशेट्टी उसके बाद अंकिता लोखंडे शो से बाहर हुईं तीसरे नंबर पर मन्नारा चोपड़ा एविक्ट हुईं। वहीं अब खबर आई है कि अभिषेक कुमार भी शो से बाहर हो गए हैं। तब भी उनके गेम में कहां कमी रह गई जो वो हार गए, आइए आपको बताते हैं।

1. थप्पड़ कांड की वजह से विनर नहीं (Bigg Boss 1 Runner Up Abhishek Kumar)

अभिषेक कुमार ने जब समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा था, उसके बाद से वो चर्चा में आ गए। अभिषेक कुमार के अग्रेसिव नेचर ने फैंस पर नेगिटेव इम्पेक्ट डाला, जिस वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा। अभिषेक कुमार और अरुण के बीच घर में जमकर बहस हुई, जिसमें दोनों का झग़ड़ा रोकने के लिए तहलका इनके बीच में आ गए। इस बीच तहलका ने अभिषेक को थप्पड़ मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारुकी की जीत के 5 बड़े कारण

2. आक्रामक बिहेवियर 

बिग बॉस 17 के टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाले अभिषेक कुमार का घर में आक्रामक बिहेवियर देखने को मिला था। ये भी एक कारण है, जिसकी वजह से वो बिग बॉस 17 के विनर नहीं बन पाए।

3. फैन फॉलोइंग 

टॉप 2 में अपनी जगह पक्की करने वाले अभिषेक कुमार फैन फॉलोइंग की वजह से भी शो के विनर नहीं बन पाए। मुन्नवर फारूकी से फिनाले में वो वोटिंग में मात खा गए।

First published on: Jan 29, 2024 01:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.