Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारुकी की जीत के 5 बड़े कारण

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी बन चुके हैं और उनकी जीत के यह 5 कारण हैं।

Munawar Faruqui (2)
Munawar Faruqui (2)

Bigg Boss 17 Winner Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 की ट्राफी मुनव्वर फारुकी के नाम पर हो गई है। फिनाले में उन्होंने अभिषेक को मात देकर ट्राफी हासिल की। शुरू से ही मुनव्वर के जीतने की ज्यादा संभावना थी। इंटरनेट पर तो मुनव्वर को पहले ही बिग बॉस 17 का विनर घोषित कर दिया गया था। जानिए मुनव्वर फारुकी की वो खूबियां, जिन्होंने उसे बिग बॉस 17 की ट्राफी जिताने में मदद की।

रियालिटी शो का अनुभव

लॉकअप सीजन 1 में अपनी जीत के बाद से ही प्रसिद्ध स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी सफलता की उड़ान भर रहे हैं। लोकप्रिय कॉमेडियन और रैपर को कई रियलिटी शोज में देखा गया है। मुनव्वर फारुकी की परफॉर्मेंस ने न सिर्फ जनता का बल्कि खुद बिग बॉस का भी दिल जीता।

सच्चे दोस्त हैं मुनव्वर

मुनव्वर एक ऐसे इंसान हैं, जिनको हर कोई अपना दोस्त बनाना चाहता है। दर्शकों ने अक्सर उनको शो के दौरान दूसरे कंटेस्टेंट्स की मदद करते हुए देखा है। मुनव्वर वह दोस्त है जो हर कोई चाहता है कि उन्हें ऐसे खेल में मिले जहां दोस्त बनाना जरूरी है। दर्शकों ने अक्सर उन्हें जरूरत पड़ने पर ध्यान देते और जरूरत पड़ने पर सही सलाह देते हुए देखा है।

एंटरटेनर

मुनव्वर अपने जीवन और संघर्षों को लेकर हमेशा साफ रहे हैं और उनके अनुभवों ने उन्हें आज एक अच्छा इंसान बनाया है। मुनव्वर की ईमानदारी दर्शकों को बेहद पसंद आती है। मुनव्वर फारुकी के टैलेंट के कई लोग कायल हैं। शो में चाहे कैसा भी माहौल हो एक्टर हमेशा अपनी शायरी और वन लाइनर्स से सभी का दिल जीत लेते हैं। वह अपने शानदार शायरी से दर्शकों को एंटरटेन करने में कभी फेल नहीं होते हैं।

कॉमेडियन का फैन बेस

मुनव्वर फारुकी (Munnavar Faruqui) की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन-फॉलोइंग है। यही नहीं, लॉकअप के दौरान मुनव्वर को काफी सपोर्ट मिला था, जिससे उन्हें शो जीतने में मदद मिली। तब से, उनके फैंस के नंबर्स तेजी से बढ़े हैं। बड़े फैन बेस के साथ घर में एंटर करने से उन्हें पहले से ही फायदा है, जिससे वह ट्रॉफी के लिए मजबूत दावेदार हैं।

स्मार्ट प्लेयर हैं मुनव्वर

शो की शुरुआत से लेकर अब तक मुनव्वर (Munnavar Faruqui) का गेम देखने लायक रहा है। उन्होंने अपना गेम दिमाग से खेला है। शो लॉकअप के दौरान भी मुनव्वर की बुद्धिमता के लिए काफी तारीफ हुई थी। कई अन्य प्रतियोगियों और मेहमानों ने उन्हें “मास्टरमाइंड” भी कहा था।

First published on: Jan 29, 2024 11:09 AM