Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

बड़ा बदलाव! टॉप 5 की रेस से बाहर हुआ ये पॉपुलर शो, इस कॉमेडी सीरियल ने किया शानदार कमबैक

TRP WEEK 8: हर हफ्ते की तरह ही इस बार भी बार्क इंडिया ने रेटिंग की रिपोर्ट जारी कर दी है। ये देखना होगा कि रेस में किस शो ने बाजी मारी है...

barc trp report week 8 2024 anupamaa ghum hai kisikey pyaar meiin Pandya Store top 10 serial liSt
barc trp report week 8 2024 anupamaa ghum hai kisikey pyaar meiin Pandya Store top 10 serial liSt

TRP WEEK 8: ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल की ओर से हर हफ्ते टीवी शोज को नई रेटिंग दी जाती है। हर हफ्ते की तरह ही इस बार भी बार्क इंडिया ने रेटिंग की रिपोर्ट जारी कर दी है। ऐसे में ये देखना काफी दिलचस्प है कि इस बार टीआरपी की रेस में किस शो ने बाजी मारी है।

अनुपमा

स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘अनुपमा निर्देशक रंजन शाही के पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ को काफी पसंद किया जाता है। रुपाली गांगुली स्टारर इस शो को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। हर हफ्ते की तरह ही इस बार भी ‘अनुपमा’ टॉप पर है। शो को इस हफ्ते 2.6 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले हैं।

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस के जाने-माने शो गुम है किसी के प्यार में को इस बार टीआरपी लिस्ट में दूसरा स्थान मिला है। भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर ये सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब साबित हुआ है। शो को इस हफ्ते 2.4 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

स्टार प्लस पर कई वर्षों से प्रसारित हो रहा शो ये रिश्ता क्या कहलाता है अभी दर्शकों के दिलों पर राज करता है। भले ही शो के स्टारकास्ट बदल गए हैं, लेकिन लोगों के दिल में शो के लिए प्यार खत्म नहीं हुआ है। इस हफ्ते ये रिश्ता क्या कहलाता है को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले हैं। इसके साथ ही शो ने टॉप 3 में अपनी जगह बना ली है।

झनक

इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में ‘झनक’ ने चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की की है। दर्शकों को इस सीरियल की स्टोरी लाइन काफी पसंद आ रही है। हिबा नवाब और कुशाल आहुजा की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही है। ऐसे में इस हफ्ते शो को 2.2 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले हैं।

यह भी पढ़ें- Anuj को सताएगी Anupama की याद, तो आध्या देगी शॉकिंग न्यूज, Pakhi का असली रंग देख तपिश के उड़ेंगे होश

पंड्या स्टोर

वहीं, इस बार टॉप 5 में ‘इमली’ को पीछे छोड़ते हुए पंड्या स्टोर ने 5वें स्थान पर अपनी जगह पक्की कर ली है। पिछली बार 1.9 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस के साथ इमली TRP की लिस्ट में 5वें स्थान पर थी। इस हफ्ते पंड्या स्टोर को 1.8 मिलियन व्यूअरशिप इंप्रेशंस मिले हैं।

यहां देखें बाकी शोज के स्थान: 

First published on: Feb 29, 2024 04:20 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.