Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Anuj को सताएगी Anupama की याद, तो आध्या देगी शॉकिंग न्यूज, Pakhi का असली रंग देख तपिश के उड़ेंगे होश

Anupama Spoiler Latest Episode 29 Feb: 'अनुपमा' के लेटेस्ट एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के लिए बेचैन है तो दूसरी तरफ यशदीप को भी उसकी चिंता है।

Anupama Spoiler
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Anupama Spoiler Latest Episode 29 Feb: छोटे पर्दे का हाई वोल्टेज ड्रामा ‘अनुपमा’ (Anupama) टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर है। अनुज और अनुपमा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुज अनुपमा और यशदीप के बीच आती नजदीकियों को देखकर जैलेस होता है। हालांकि अनुपमा के दिल में ऐसा कुछ नहीं है, हां ये तो लग ही रहा है कि कहीं न कहीं यशदीप के दिल में उसके लिए जगह बन गी है। वहीं दूसरी तरफ डिंपी और तपिश की स्टोरी एक अलग मोड़ लेती नजर आ रही है।

जहां एक तरफ टींकु डिंपी के लिए सपने देख रहा है दूसरी तरफ डिंपी है कि वो असमंजस में दिख रही है। अनुज का यश के रेस्टोरेंट को अपने फूड फेस्टिवल में शामिल होने का ऑफर हो या फिर तोषू का अपनी मां के प्रति अनुज को भड़काना सभी पिछले एपिसोड में आप देख ही चुके हैं। अब आने वाले एपिसोड में क्या होने वाला है ये जानने में आज का आर्टिकल आपकी मदद करेगा।

अनुपमा के ख्यालों में खोए अनुज को लगा झटका

शुरुआत में ही आप देखेंगे कि अनुज अनुपमा के ख्यालों में खोया हुआ है। तभी पीछे से आध्या आती है और बहुत खुश होते हुए कहती है कि श्रुति के पेरेंट्स आ रहे हैं शादी की बात करने, अब बहुत जल्दी आपकी शादी हो जाएगी। इस बात को सुनते ही अनुज को झटका लगता है। तभी पीछे खड़ी श्रु ये सब सुन लेती है और अनुज को विश्वास दिलाती है कि उसे इस बारे में कुछ भी नहीं पता था और वो आगे सब संभाल लेगी। अनुज अनुपमा के ख्यालों में बेचैन होता जा रहा है।

तपिश के लिए पागल हुई पाखी

दूसरी तरफ पाखी भी तपिश के प्यार में इस कदर पागल है कि वो उससे बात करने के लिए होटल पहुंच जाती है। जहां तपिश डिंपी के ख्यालों में होता है वहीं पाखी आकर उसे बताती है कि ‘मैंने अपने घर में सबको बता दिया है कि मैं तुमसे प्यार करती हुं।’ इस बात को सुनकर तपिश हैरान हो जाता है और कहता है- ‘तुम्हें पता है न कि मैं डिंपी से प्यार करता हुं, तुम ऐसा सोच भी कैसे सकती हो।’ पाखी तो प्यार में इतनी पागल है कि वो अपनी बेटी को छोड़ने के लिए तैयार है।

अनुपमा ने फिर से सपना देखना शुरू किया

आगे आप देखेंगे कि अनुपमा को यशदीप कहता है कि ‘आपने इस इवेंट के लिए इसलिए तो हां नहीं बोला कि स्पाइस और चटनी के आप पर एहसान हैं।’ इस पर अनुपमा बोलती है एहसान तो हैं, सर लेकिन मैं उड़ान भरना चाहती हूं और जिंदगी से आंख मिलाना चाहती हूं इसलिए मैंने इस इवेंट में काम करने के लिए हां बोला है। अब जिंदगी उन्हें सामने लेकर आई है तो सामना करुंगी।’

तपिश ने अदिक को बताया पाखी का सच

तपिश ने अदिक को फोन कर पाखी का सारा सच बताया और कहा कि वो मेरे पास आई थी तुम्हें उसकी सच्चाई बताने के लिए मैंने रिकॉर्डिंग कर ली। साथ में तपिश अदिक को सॉरी भी बोलता है और कहता है कि मुझे पता है कि तुम्हें बुरा लगा होगा। अदिक बोलता है कि हां बुरा तो लगा लेकिन उसका सच भी सामने आ गया जो मुझे मेरे केस में हेल्प करेगा।

यह भी पढ़ें: Anupama को Yashdeep की बाहों में देख चिढ़ा Anuj

First published on: Feb 29, 2024 08:06 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.